Going Farr Away

In evening:

Everyone was doing their work quitely as they don't want to give any more stress to their maddamsir.

After some time HM comes out of her cabin and goes towards PS,

HM:PJ ham teen din ki chutii(holiday) pe ja rhe h pls tab tak aplog thana ache se sambhal lijiyega aur ham ammi ke sath honge toh shayad phone na utha paye toh aplog chinta mat kijiyega.

KS:MS par aap aise achanak toh kabhi holidays par nhi jati h, kuch takleef ki Baat h toh bataye aap subha se hi bahot pareshan lag rhi h.

HM:nhii aisa kuch nhi h vo....

SS:Haa MS aap subha se bahot pareshan lag rhi h aur bahot ajeeb bartav kr rhi h,

CC:jii MS santuji bilkul shii Keh rhi h koi Baat h kya.

HM just lost her cool and shouts

HM:hamne khaa na aisa kuch nhi h

While closing her eyes and calming herself

HM:ham bas bahot Waqt se ammi ke sath bhar nhi gaye the toh bas vhi ja rhe h tab tak aaplog thana sambhal lijiyega.
Aur aasha krte h ki aaplog sab kanoon ke dayre me rehakar krenge(while looking towards KS)

KS:jii jii MS

HM:hmm ham chalte h jai hind

Everyone:jai hind MS

HM leaves from there while KS suspects that there is definitely something wrong with MS.

Next day:

KS to santu:aree santu vo drug smugglers wali file kha h,

SS:maddam vo file kal maine MS ko di thi unke hi cabin me hogi.

KS:thik h ham dekhte h

KS goes inside HM'S cabin and sees that there are many files and all are arranged systematically in a shelf.

KS:amaa ab itni sari files me vo wali file kha se dhunde, ek kaam krte h MS ko hi phone krke phuch lete h ki vo file kha rakhi h.

KS calls HM but her phone was switch off so she decides to call her ammi as she was also with her.

AMMI:hello

KS:HELLO ammi namaste ham Karishma bol rhe h MS h kya vha?

Ammi:nhi beta haseena toh apne chachaji ke gaon gyi h

KS:kyaa aap aap nhi gyi unke sath

Ammi:nhi beta usne kha tha ki vo thoda Waqt akele guzarna chahti h isliye vo akele gyi h,

KS:jii jii thik h ammi aap apna dhyan rakhiyega ham rakhte h.

Ammi:jii

KS thinks that
MS ne hamse juth kahe kha akhir chal kya rha h unke dimag me, suddenly she notices a diary in HM'S tables shelf she holds the diary and opens the diary, it was titled as Manzil.
KS starts turning the pages of  diary without reading them suddenly she saw her name when she turned the pages further the whole diary had the names of each and every member of mpt including AS as well.
KS closes the diary and holds it up side down.

KS:amaa kuch toh bahot galat h yhaa ham is diary ko padhenge

While some papers fall from the diary

KS picks them up and as she reads the paper her eyes pops out it was the application to apply for transfer, KS doesn't know how to react she just holds her head and thinks that why MS is doing this how can she just leave us.

She turns back and notices that HM has completed each and every pending file. She was not understanding that what was she upto?

To be continued.....