Bondita's first day at school🎒🎒

Age of Anirudh:- 22
Age of Bondita:- 11

After Anirudh and Bondita won the challenge from Saudamini and Greenwood, they were now very excited. Saudamini and greenwood had gone to London to protect themselves from further humiliation. Anirudh and bondita came back home. Everyone congratulated them and then after dinner went to their respective rooms. Anirudh too went in study and asked Bondita to rest for a while because they all were very busy working hard to win the challenge that they didn't rest enough. But he himself could not sleep. He was very proud of Bondita. He was very elated by the fact that now his Bondita too will go to the school. Here on the other side, bondita too was very excited due to which she could not sleep. She was nervous too. Then she decided to go to the study. She saw that he was not sleeping either. She knocked the door.

Bondita:- Kya main andar aa sakti hoon pati babu?
(Author's POV- Now we can only imagine bondita saying "Pati Babu". Honestly, I do not like her calling him sakha babu again and again. I know she can't call her pati babu but still I do not know why I crave for this "Pati Babu" so much.)

Anirudh:- Haan, aao na bondita. Aur tum soyi nahi?

Bondita:- Aap bhi to nahi soye na. (After a pause) Pati babu, mughe dar lag raha hai.(making a sad face.)

Anirudh:- Dar? Kis baat ka dar?

Bondita:- Kal mera pehle din hoga na vidyalaya mein.

Anirudh:- Haan(excitedly). Lekin isme darne waali kya baat. Tumhe to khush hona chahiye na.

Bondita:- Main khush hoon. Lekin dar iss baat ka lag raha hai ki kahin kal koi gadbad na ho jaaye. Agar wahan sab ladkon ne mughe chidhaya to? Agar kuch hua to? To main kya karungi?

Anirudh:- Koi tumhe kuch nahi kahega bondita. Aur tum aisa kyu soch rahi ho ki koi gadbad hogi. (He held her hand.) Yeh jo haath hai na, yeh kalam chalane ke liye hi bane hain. Aur tumhe darne ki koi zarurat nahi hai. Aur waise bhi batuk to hoga na tumhaare saath. Aur agar kuch hua bhi to main hoon na. Theek hai? Ab muskuraado.

She smiled. Seeing her smile,he too smiled. Bondita went back to her room. Next day, Bondita woke up with excitement. When she opened her eyes, she saw her pati babu and koeli didi standing in front of her.

Anirudh:- Good Morning Bondita. Subh prabhat.

Bondita:- Subh prabhat pati babu. Subh prabhat koeli didi.

Anirudh:- To aaj tumhare vidyalaya ka pehla din hai. Achcha...aankhein band karo. Ek tohfa hai.

Bondita:- Tohfa?(Her eyes glew up. She closed her eyes. He brought the school dress.)

Anirudh:- Ab aankhein kholo.(She opened her eyes.) Yeh tumhari school uniform.

Bondita:- Yeh to vaisi hi hai jaisi batuk pehnta hai...to kya main bhi roz yahi pehen ke jaaungi?(Excitedly)

Anirudh:- Haan😄😄😄😄. Koyeli, madad kardo bondita ki.

Koyeli didi:- Ji chote maalik.

Anirudh went out of the room. Bondita got ready but she was not able to tie the laces of her shoes so she went to anirudh in study.

Bondita:- Pati babu, yeh joote ke dhaage nahi baandhne aate.

Anirudh:-(Smiling) Yeh dhaage nahi hain bondita. Inhe kehte hain shoe lace.

Bondita:- Sulesh? Are sulesh nahi pati babu suresh. Suresh tha hamare gaanv mein ek ladke ka naam. 🤔🤔🤔🤔

Anirudh:-(laughing🤣🤣🤣🤣) Bondita suresh nahi shoe laces. Yeh jo alag alag shabd hain. Khair aao main baandh deta hoon. Baitho yahan.(She sits on the chair and he ties it.) Chalo bondita, ab chalein? Pehle din vidyalaya mein deri se jaana hai kya?( She vigourously shaked her head in no.) Chalo phir.