Sakha babu,nahi PATI BABU🥺🥺🥺❤❤

3.1K 135 12
                                    

So, this is in continuity of the previous OS.

Bondita made arrangements to go to devipur to meet her maa. Next day, she left for there. After two days, in the study, Anirudh brought the photo frame of the picture clicked yesterday and fixed it right besides the old one. He was standing there crossing his arms. He thought,

Anirudh to himself:- Inn dono tasveerin ke beech mein kitna kuch badal gaya na. Ek to bondita meri height ki ho gyi(smiling) uss nanhi si bondita se. Aur phir, uss tasveer se iss tasveer tak aane ke liye kitna kuch kiya humne, kitna kuch jhelna pada himein kitni duriyan sehni padi hamne. Lekin aakhirkar yeh sapna sach ho hi gya. Main bahut khush hun bondita. Bahut zyada.

While he was standing, Kaka came. Seeing Kaka Anirudh said," Kaka kitni badi ho gayi na meri Bondita. Aur ab to barrister babu ban gayi(smiling to the fullest).Main bahut khush hun kaka. Ab vo mere saath court jaaegi, cases ladegi aur jaisa Bondita kehti thi na,' Nyay karegi aurat' "(His eyes glew up.)😁😁😁😁

Kaka:- Anirudh, bondita 21 saal ki ho gayi hai.

Anirudh:- Haan kaka. Lekin kya hua?

Kaka:- Yaan to tu sach mein nahi samagha yaan to tu na samaghne ka natak kar raha hai.

Anirudh:-Kaka,seedha seedha boliye, mughe samagh nahi aa raha.

Kaka:- Ham yeh keh rahein hain Anirudh, ab to bahu 21 ki ho gayi hai na, bachchi nahi rahi to ab to usse shaadi kar sakta hai na. (Anirudh's heart skipped a beat.)

Anirudh:- Kaka, lekin main aise....

Kaka:- Aise aise kya kar raha hai. Kuch galat bol diya kya humne. Pehle to shaadi todi thi na kyuki baal vivah ek kupratha hai. Lekin ab, ab kya samasya hai?

Anirudh:- Kaka, Bondita ki apni zindagi hai. Wo jisse chahegi, usse shaadi hogi na. Aap chinta mat kijiye main poochunga use ki koi ladka hai jo....

Kaka:-ANIRUDH!!!! Tu yeh kya bol raha hai. Tu uski kisi aur se shaadi karwaaega? (shouting)😡

Anirudh:- Kya galat kaha maine kaka. Tab vo meri patni thi, lekin to hamne talaak de diya tha na. Aur vaise bhi bondita apne se 10 saal bade insaan se shaadi kyu karegi.(Yes, he loved Bondita...a lot...but he could not force her to marry him that is why he was saying this but these words that he was speaking were giving him immense pain.)

Kaka:- Pehle mughe ek baat bata, tu nahi karta Bondita se pyaar? Jab vo London mein thi to kaise khoya khoya rehta tha tu. Jab vo aayi to tu phirse khil utha. Aur tu Bondita ko jaanta nahi kya? Tune aise kaise soch liya ki vo tere ilaawa kisi aur ko chunegi.

Anirudh:- Kaka, vo to Bondita btaegi na. Aap kyu bol rahe hain.

Kaka:- Achcha? Theek hai phir. Tu uski shaadi kisi aur se karwa de aur khud bhi kisi aur se shaadi kar le. (Anirudh was shocked) Kya hua? Tughe umr bhar akele rehna hai kya? Ham tere liye ladkiyan dekhni shuru karte hain. (Kaka was saying this so that Anirudh accepts that he loves her. He knew he loved her immensely and so did she but he was just not accepting it.)

Anirudh:- Kaka, mughe abhi koi baat nahi karni. Mughe kal bondita ko lene bhi jaana hai. Mughe neend aa rahi hai, aap jaaiye.

Kaka:- Kyu jaa raha hai tu? Kis hakk se? Aur kyu rahegi Bondita iss haveli mein?

Anirudh:- Kyu rahegi matlab? Main use laa raha hu, baaki baatein baad mein karenge ham.(Kaka went from there in anger)

Here in Devipur,  Bondita was with her maa telling about each and everything in London and then the special treatment she got when she got home. 
Bondita:- Maa, kal sakha babu aaenge mughe lene. Unhe koi kaam tha isiliye pehle nahi aa paaye. 

Rishta Tera Mera- OSWhere stories live. Discover now