After 8 years⏱⏱⏱ (Part I)

2K 98 27
                                    

 Age of Anirudh:- 33
Age of Bondita:- 22

It is morning. Everyone is doing their everyday chores. After some hours, Vaijanti comes. She greets everyone and then goes to the study and knocks the door. 

Vaijanti:- Main andar aa jaaun barrister babu?

Anirudh:- Haan, aajao. Chalo kitabein nikalo apni.

Vaijanti:- Usse pehle mughe aapko kuch dena hai. Yeh lijiye. (She takes out a piece of paper and gives it to Anirudh.)

Anirudh takes it. "To beloved Anirudh Roy Chaudhary, Tulsipur from Barrister Babu Bondita" was written over it. A smile crept on his face seeing BARRISTER BABU BONDITA. But then he comes back to his senses. 

Anirudh:- YEH KYA HAI????😡😡😡 Aur tumhe kisne di?

Vaijanti:- Upar likha nahi hai kya? Mughe laga likha hi hoga. Yeh mughe Bondita ne di.

Anirudh:- Tum kahan mili use? Aur...

Vaijanti:- Barrister Babu, main jaanti hoon ki aap nafrat karte hain usse lekin main kya karun? Usne mughe kaha ki yeh mere saka babu....

Anirudh:- Saka nahi Sakha babu.

Vaijanti:- Haan haan vohi...aur maine usse saaf mana kar diya ki aapko usse koi baat nahi karni. Lekin phir....usne mughe aapki kasam de di to main kya karti? Aur usne yeh bhi bola ki main aapko keh dun ki agar aapne yeh chitthi nahi padi to vo kuch aisa kardegi ki aap use phir kabhi dekh nahi paaenge. Aur phir usne aisa gale pe haath rakh kar bhi kuch bola tha lekin vo mere samagh nahi aaya.....

Anirudh:- Shotti....(and he remembered their shotti moments.)

Vaijanti:- Kya boli aap?

Anirudh:- Kuch nahi...tum apni kitabein nikalo aur jo kaam diya hai maine vo karo. Main abhi aaya. (He left.)

Bondita:- Mughe pata hai sakha babu aap mera patra padhne hi gaye hain. Aap dekhna bahut jald bondita ka naam aapki zubaan pe le aaungi main. (She goes behind him.)

Anirudh goes to the room where he had kept Bondita's belonging, sat down with tears in his eyes and opened the letter. Bondita was seeing all this.

Bondita:- Main jaanti thi, aap apni bondita ki chitthi to padenge hi. Aap abhi bhi bilkul vaise hi hain sakha babu, bas bahar se sakht hain. Lekin chinta mat kijiye, main apne purane sakha babu ko laakar hi rahungi. 

Priya sakha babu,
Main bondita, aapki bondita. Main jaanti hoon aap yeh chitthi zarur padenge. Sakha babu, 8 saal baad aayi thi main London se Barrister Babu Bondita ban kar, hamara sapna pura karke. Lekin jab main aayi apne sakha babu se milne to unhone mughse milne se mana kar diya. Yeh tak keh diya ki aapka aur mera koi rishta nahi aur aap mughse nafrat karte hain. Kaise keh diya aapne yeh sab sakha babu. Ek baar bhi nahi socha mughe kaisa laga hoga. Mere bhagwaan, mere sansaar ne hi mughe thukra diya. Aapko pata hai sakha babu, mughe kitni yaad aati thi aapki. Kitni zarurat thi aapki.  Lekin aap nahi the mere paas. Phir bhi maine koi shikayat nahi ki. Socha ki aapne agar yeh faisla liya hai to kuch soch samagh kar hi liya hoga. Na koi phone, na koi chitthi....bas yaadein thi aapki. Lekin jab yahan aayi to pata chala ki iss sab ka koi aur hi karan tha. Main nahi jaanti ki sach baat kya hai. Lekin itna zarur jaanti hoon ki jo kahani mughe thakumaa ne batayi hai vo kahi na kahi galat hai. Main achche se jaanti hoon apne sakha babu ko, vo aisa nahi kar sakte.                     
                                                Ek aur baat karni thi aapse. Maine vaijanti ke haathon yeh khat bheja aapko. Mughe pata chala tha ki vo aapke paas padhne aati hai. Main kuch nahi bolungi lekin sakha babu, mughe ek baat ka dar lag raha hai. Kahin aap meri jagah use to nahi de denge na. Yaan phir, kya aap use meri jagah de chuke hain. Aap aisa to nahi karenge na sakha babu?? 

Rishta Tera Mera- OSWhere stories live. Discover now