2 weeks passed by. These weeks were stressful for the Roy Chaudhary Mansion. Everyone was stressed and scared except Bondita who was doing all of this happily. Binoy, Bhaumik Babu and Saudamini were very excited. Finally, it was the day of the wedding. All the preparations were done. Pandit Ji asked to call the groom. Binoy went to bring Anirudh but when he opened the door of his room, he found it empty. "ANIRUDH!!!! Anirudh bathroom mein ho kya? Anirudh", his happy face suddenly changed. He went downstairs running. "Anirudh apne kamre mein nahi hai." He said panting.
KSJ:- Kya???? Kamre mein nahi hai to kahan gaya???!!!! Bahu, Anirudh kahan hai???
Bondita:- Pata nahi KSJ, main dekh ke aati hoon.Till this time Bhaumik Babu and Saudamini had also come. They were worried too. Saudamini couldn't let Bondita win this time. She went behind her. Bondita was in Anirudh's room when saudamini came.
Saudamini:- Tumne hi Anirudh ko bheja hai na!!!
Bondita:- Are mini didi aap yahan. Aur maine barrister babu ko kahin nahi bheja. Mughe to khud nhi pata wo kahan hai. Vaise aap bina apni chadi ke upar kaise aa gyi?
Saudamini:- Baat ko ghumaao mat! Agar tumhe nahi pata Anirudh kahan hai to kise pata hoga???
Bondita:- Are, mughe nahi pta didi. Aur pata hota to main kab ka unhe le aati. Mughe unke yahan hone se kya fayda hoga?
Saudamini:- Fayda?? Are tumhara hi to fayda hai. Tum to yahi chahogi na ki anirudh mughse shaadi na kare.
Bondita:- Nahi didi, main aisa bilkul nahi chahti. Mughe to ulta khushi ho rahi hai ki barrister babu apni bachpan ki dost se finally shaadi kar rahe hain. Vaise aapne bataya nahi ki aap upar tak bina chadi ke kaise aayi?
Saudamini:- Kaise aayi ka kya matlab? Itne saal ho gye hain idhar aate hue, mughe raste yaad nahi honge bhala?
Bondita:- Lekin aaj se pehle to aap kabhi bina chadi ke nahi aayi.
Saudamini:- Ma....matlab???
Bondita:- Mera matlab hai didi ki....(she slowly started walking towards watching straight into her eyes. As she could actually see, subconsciously she started walking backwards.) Didi, aap peeche kyu jaa rahi hain? Aapko kaise pata ki main aapki taraf aa rahi hoon. (She stopped suddenly. Saudamini had no answer.) Main bataun kyu? Kyuki aap to dekh sakti hain. Hain na?
Saudamini:- Kya bakwaas kar rahi ho haan? Ek to tumhaari wajah se meri ankhein gayi upar se yeh ilzaam???
Bondita:- To aapko sach mein nahi dikhta?
Saudamini:- Yeh kaise sawaal hai? Obviously Not!
Bondita:- Achcha??? (She without making any noise picked up a pot and acted to hit her and she reflexly closed her eyes and covered them with her hands.) Kya hua didi? Aapko kaise pata ki main yeh gamla aapko maarne lagi hoon. Maine to koi awaaz nahi ki thi. Ab bhi aap yahi kahengi ki aap nahi dekh sakti. Boliye na didi. Boliye....boliye...BOLIYEEEEEE!!!!!
Saudamini:- BAS!!!!!! HAAN MAIN DEKH SAKTI HOON. (She then realised what she just did.) Haan main dekh sakti hoon. Kya karogi??? Sabko bataogi jaakar? Jaao bta do. Dekhte hain ki tumhaari baatein maanegi log ke ek bechaari si aurat ki. (She laughed.)
Bondita:- Bechari aurat ban gayi aap mini didi. Tch tch tch.
Saudamini:- Haan to, jo kaam bechara pan karta hai na vo aur kuch nahi kar sakta.
Bondita:- Vaise hi jaise aapne Pati Babu ko dhokhe se raat bhar apne paas rakha taaki agle din aap bechari ban jaaye aur pati babu ko majburan aapse shaadi karni pade.
Saudamini:- Haan...kya?????
Bondita:- Kya hua??? Hoooo sach pata lag gaya mughe. Ab???
Saudamini:- Chalo bta hi deti hoon. Haan. Maine fasaya tha Anirudh ko. Lekin tum kar kya logi??? Tumhaari baat par koi vishwaas to karne nahi wala. Anirudh ki baat par kisine nahi kiya, tumhaari baat par kaun karega?
Bondita:- Agar main kahun ki sab meri baat par vishwaas karenge to???
Saudamini:- Hhhh!!! To yeh tumhaari bewakoofi hai. Jo bachi kuchi izzat hai na gaaon waalon ke man bhi woh bhi gawah dogi tum.
Bondita:- To dekhte hain. ChaliyeShe held her hand and took her out of the room, stopped for a second, turned her around and she was shocked at what she saw. KSJ and some villagers were standing there outside the room.
Saudamini:- A..a..p sab yahan?..
YOU ARE READING
Rishta Tera Mera- OS
FanfictionThis OS is based on the TV show Barrister Babu. It is different from the storyline in the show. It is not necessary that each OS will be the in continuity with the other. When there will be any continuity, it will be mentioned. I am not a professi...