MAIN AGAR KAHOON PROMO

1.3K 81 39
                                    

The next ss on my mind, it will come once os gets complete...

(Apna boriya bistar baandlo agle ss london mein)

Promo

He received the call regarding his kaka's health detoriating which broke him into pieces, he started towards his homeland all of a sudden....

" Daa aapko kya lagtha hai apne jut bolke usko bulaya hai  wo bhi shaadi karwanekiliye " Binoy yelled.

" Arey ha jut bola hai hum nayi chahthe hai wo koi vilayati ladki se pyaar vyaar mein na pade uske baath usse is ghar ki bahu banane ka zid na kaare " kaka reasoned...

Anirudh came home panting saw his kaka all fit and fine....

" Anirudh tumme vilayath jaanna hai toh shaadi karke usse bhi lekar jaa nayi toh humara mara moo dekoge "

" kaka yeh kaise zid hai main 19 saal ka hoon samjhiye " he cried...

" suno yaha kissiko pata nayi chalna chayiye tum aur mein pati patni hai college mein tum junior main senior yaadh rakhna " Anirudh said

" mujhe bhi koi shok nayi hai sab se kehne ka kissiko nayi bataungi " Bondita too reverted back...

" Ap mere sirf professor nayi hai mere marakdarshak hai sir " Anirudh said to the young man..

" Meriliye ek love letter likhoge Anirudh " said the young man with a tinge of blush...

How is it????

Let me know through comments

Still then

See u

My other account sadhvi1122

ANIDITA - MISRI SE MEETIWhere stories live. Discover now