48✨

2K 265 41
                                    

Sidharth - Hn toh..jaise hi announce hua...Shehnaaz was lyk...Sidharth bta ...kya kya pack krna hota hai..kitn mzaa aayega n....and I was like..nahi yrr nahi jaate hn.. kya krenge....It was fun...

Tu chup kr...M batati hu...Shehnaaz stopped him and all the eyes now turnes towards Shehnaaz....

Hn toh..maine isko bola...dekh bhut mzaa aayega...chl..hm sb frnds bhi saath honge...mze krenge...Aur ye maan gya thodi minnaton k baad...ye bolta hai theek hai chlenge....
Aur m toh itni excited thi jaane ke liye..mummy papa ne haan bol diya..packing ho gyi..m mst so gyi...aur ye..inse poocho inhone kya kiya thaa...

Now all the eyes turned towards Sidharth...Kya kiya tha...Tara , Raj and Sameer asked in Unison....

Maine..kuchh bbi toh nahi...mst mom ko bola ki jaana hai... Jodhpur..She was lyk aise kaise aj jaana hai tujhe..tujhe toh bahar jaana pasand nhi h...but maine convince kr liya...and then maine bhi packing...I mean Mom ne meri packing kr li...aur agke din hm subh chle gye...Trip p... Sidharth said smiling

Ayee hyee... agle din hm chle gye...aaya bada...Shehnaaz made faces and started saying further....Ye banda subh ki jgh shaam 4 bje k alarm lgaa k so gya...Aur phone silent...m call krey jaa ri..krey jaa ri...aur y mze m so gya....Humari bus chhoot gyi is k chkkr m....

Ohhh...Fir tum kaise gye ? Gye toh the n ? Tara asked

Gye the n...Hua yeh...Sidharth started telling....

(Flashback...)

Sana...Sorry...Sorry...yr..m late ho gya thoda...bus kahan hai...Sidharth asked Shehnaaz reaching at the college campus...

Tu ek kaam kr..vapas so jaa... college khali hai..jaa kisi room m jaa k so jaa...Shehnaaz scolded him....

Kya hua ? Gussa kyun kr ri h Shehnaaz ? Sidharth asked cutely despite knowing the reason...

Tu ... teri toh...Time dekh...6 bje k tym tha...8 bje aa raha hai tu...yaar mera kitna mn tha jaane k...

I m sorry Shehnaaz..meri neend ni khuli...aur ye alarm bhi pagal hai..baja hi nhi...Toh m nhi aaya toh tu chli jaati n...tera itna mn thaa...

"Tu pagal hai ? neend m h abhi ? Aaya badha chli jaati wala...m kya krti vjh akele jaa k....She replied"

Toh bus 6 bje chli gyi..toh tu 2 hr se yhn kya kr ri h ? Sidharth asked

Tera chehra dekhna thaa...bs isliye ruk gyi...ab jaa ri....Byee...Shehnaaz said in anger and started going from there.....

Arey arey ni ruk..he made her turn and saw her eyes were filled with tears..."Shehnaaz..plzz yr upset mt ho..ro mt..."He wiped her tears...

Toh kya krun..chl koi naah..tu jaa ghr..m bhi jaati hu...Shehnaaz replied wiping her tears.....

By road chlegi.. Drive kr k..Sirf tu aur m... Sidharth asked from behind...

Kyaaaa...Shehnaaz gasped listening him...Sachhi...sch bol rha hai tu ??

Muchhi...Bilkul sch bol rha hu..bta chlna hai ? Sidharth asked ...

Hn chlna hai n...Shehnaaz ran towards him and hugged him tightly kissing him on his chest over the shirt leaving her lipstick mark over there...

Ayeeee......fir se ek mark...yaar Shehnaaz...Sidharth made face looking at shirt....

Toh u don't like this mark on ur shirt ...Do u want this on ur cheek then ? Shehnaaz chukled....

Do u want to give me ? I will not mind... Sidharth replied in his husky voice

Shehnaaz laughed and said...Chl ab ghr chl..vhn s car lete hn..aur chlte hn....

(At Shehnaaz's home...)

We'll be together ?? ❤️✅जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें