62✨

1.5K 217 32
                                    

Sidharth reached his home finishing his work in Canada...

Hey Mom ! wassupp..Sidharth gave high five to her and kissed her cheek..

Sb achha beta..bdaa late ho gyaa...Rita Maa asked caressing his hairs..

Sidharth - Hn..Maa.. Actually airport s yhn k traffic took 2 hr..

Rita Maa - Tu Fresh ho k aa... Dinner krte hn fir..

Sidharth - Mom..It's 12..nd aapne dinner ni kiyaa ??

Rita Maa - Jb ptaa tha k tu aane wala hai..toh kse akele akele krti dinner..chl ab jldi s aa..

Sidharth - Where is Sam , Mom...usney 2 din se baat bhi ni ki mujhse ..

Rita Maa - Usney baat ni ki ? pkka tune hi kuchh kiya hoga...Vo apne room m hogaa...

Sidharth - Maine..vaise toh aisa kuch kaha ni...bt jaa k dekhta hu. is nautankibaaz ko...

Rita Maa nodded in yess and smiled slightly...

Sidharth went to Sameer's room and knocked....

Sameer - Kaun hai 

Sidharth - Mein hu

Sameer - Main kaun ? Bakri ??

Sidharth looked at him in disbelief , he was busy in his phone..

Sidharth - Mein hu..Sidharth Shukla

Huhh..Sidharth Shuklaaaa..aaye bde..bol toh aise rhe hain..pta ni kitne Sidharth ko jaanta hu m...Sameer thought

Sameer - Kissey milna hai ...

Ye maar khaayega..Sidharth thought and said..Sam se

Wrong address..yhn koi Sam ni hai..Sameer Shukla se milna ho toh btaao..Sameer said controlling his laughter..

This is enough..Sidharth entered inside and stood in front of him...kyaa pagal vagal ho gy hai tu...??

Sameer - Arey Sidharth Shukla Bhaiya Aap...Aaiye Aaiye..

Sidharth started laughing and said..kya hua bhai tujhe..tabiyt vgerh sb theek ? Koi dikkt ?

Sameer - M theek hu..but aap badal gye ho...

Sidharth - Maine kyaa kiyaaa mere bhaiiii...

Sameer - Maine call ni kiya 2 din roh aapne bhi ni kiyaa...Huhh..

Sidharth - Abey.. apna phone check kr..m jb call krta tha tera phone Switched Off aata thaa...

Sameer - Ohh Shittttt...

Sidharth - Whaattt

Sameer - Ni..Bro kuchh nahi.maur btaao.. kaise ho aap..thk gye hoge n bht..chlo jldi s fresh ho k aao..khaana khaane chalte hn...

Sidharth raised his eyebrows..1 Minutee...ye sudden change..kya ? chl kya rhhaa hai ?

Sameer - Kuch nahi bro..m toh mzaak kr rha thaa...

Sidharth - Apna phone de..

Sameer - Kya kroge us khtaara ko le k...kuchh nhi h us m..

Sidharth took Sameer's phone and opened dialled calls option..search his name and saw he is blocked...

BLOCKED...Sidharth said looking at Sameer..

Kaun block..? Sameer asked innocently

Sidharth - Saalee..tune mujhe block kiyaa...aur mujhse ld rha hai..m call ni krta thaa...

Sameer - Bhaii..Vo..umm..Kyaa hai n..M n..Aapka Saala ni hu..Bhaii hu...aur mne toh aapko vo gusse m block kr diya tha..aksr kr deta hu..10 min. baad unblock bhi kr deta hu..but is baar bhool gyaa...aauuurrrr...

Aur..2 din se mujhse gussa ho k baitha hai...Sidharth continued..

Arey chhodo ye sb..ye btaao..Shehnaaz se mile ?? Sameer asked

Usi ke saath toh gya tha..Sidharh replied

Kyaaaaa...Aapne ye baat mujhe ni bataya..I m hurt...Sameer said making faces..

Sidharth smiled and said..Arey aur bhi kuch hai btaane ko vse toh..Chl abhi Maa wait kr ri hai..Dinner kr k aate hn...

Sameer agreed..He went downstairs and Sidharth went to his room..

---------------------------------------------------------
Mom..I m thinking kl s Bro k saath office jaana shuru kr hi deta hu..Sameer said drinking water..

Sidharth - Haan..m bhi yhi soch rha tha..Ab tujhe chlna chahiye office

Rita Maa - Good Decision Sameer..Just Be confident..and sb achha hogaa..

Sameer smiled and agreed..

Rita Maa - Arey Sidharth..Shehnaaz se baat hui teri ? uska call aaya tha mere paas...kl

Sidharth - Huh ? usney mujhe toh ni btaya...

Rita Maa - Kya nahi btaya ?

Sidharth - Yhi k aapko call kiya usney

Rita Maa - Toh kya vo tujhe hr baat btaati hai ??

Sameer was smiling pretending to drink water looking at Sidharth..

Sidharth - No no..Ni.. actually..Achha..kya bol ri thi..

Rita Maa - Kuch nhi .. normal talks..pooch ri thi meri next appointment kb hai doctor k saath..and vo mujhe bht funny funnt memes bhi send krti h..us k ek single message itna hsaane ki taakt rkhta hai k poocho mt..

Sidharth smiled listening her..

Baat in donon ki ho ri h..Blush m kr rha hu..ye kya ho rha hai..Sameer thought controlling his blush...

They completed dinner and Rita Maa went to her room..

Sameer - Bro aap thk gye jo gye..jaa k rest kro abhi..

Sidharth smiled and hugged him..Chl bye..Good Night..

Sameer wished him back and they went to their rooms..

Sidharth texted Shehnaaz

Reached 2 hrs back..Not calling u..u will be busy n...Good Afternoon darling...😘

He received text back as soon as he sent...

Haan..bs tere text k wait kr ri thi..ab jaa ri..Bbyee..Good Night Sidharth ❤️

Sidharth smiled reading her text and went to sleep...

---------------------------------------------------------
Hiii..How was it ? ❤️
STAY SAFE..STAY HEALTHY..✨

SidNaazOnDanceDeewane..was really fun n 😂❤️

Don't Forget To Press Vote Button..✨


We'll be together ?? ❤️✅जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें