70✨

1.4K 193 24
                                    

Time passes so slowly if you are unaware of it and so quickly if you are aware of it...How quickly time files..It's already 1 month since Shehnaaz came back...

And I would choose you..in a hundred lifetimes..in a hundred worlds..in any version of reality..I would find you and I would choose you...Sidharth thought getting ready..

Sameer knocked the door...Bro kholo yr gate..kitni der kr rhe ho...

Sidharth opened the door and asked..Kya Hai..Kyu shor kr rha hai..

Sameer - Waah..tewar toh dekho..aaj engegement hai..abhi shaadi hui ni..abhi se tewar badal gye..

Sidharth - Teri toh..ruk..abhi Shehnaaz ko phone kr k btata hu..ki tu usey taunt kr rha hai..

Sameer - Arey no..maine kb taunt kiyaa..kuchh bhi bol rhe ho..m toh bulaane aaya tha..mom bula ri hai..jldi chlo..and haan..vo ring kahan hai ?

Sidharth - Aa rha hu..bs 5 minutes..and ring Dad k picture k paas rkhi hai..

Sameer - Dad ki picture ?

Sidharth - Hmm..Mom k room m jo h..vhaan

Sameer - U r missing him ?

Sidharth nodded in yes..Hmm..Vo bhi bht khush hote naah mujhe dekh k..unka beta shaadi kr rha hai finally..aaj uski engagement hai...

Sameer - Bro..u always say n..vo hmaare saath hn..hmein dekh rhe hn..toh vo bhi khush honge hmein dekh k..aap ko dekh k..hs rhe honge..ki unka beta bhi shaadi ke jaal m fsne jaa rha hai..

Sidharth hugged Sameer and smiled..Sam tu bada ho gya bey..Intelligent bhi..

Sameer - Intelligent toh m hmesha se hu bro.

Rita Maa came there...Sam tujhe bola tha Sidharth ko bula ke aa..kahan is k saath baat krne lg gya tu..chlo dono..we r getting late...

---------------------------------------------------------

Shehnaaz - Tara..Stuti btaao n..shi lg ri hu m ?

Tara - 50 baar bol chuke hn..achhi lg ri hai..

Shehnaaz - Pkkaa n ?

Stuti - Tara..hm bahar chlte hain..isko rhne do vhaan...itni sundr lg ri hai..pata ni shaadi wale din kya kregi ye...

Tara - Chl Stuti..isko rhne de yhaan..apne mirror ke saath

Heartbeat aisey fast ho ri hai..jaise koi ladke wale phli baar dekhne aa rhe ho..kyu drr ri hai Shehnaaz..kaun s vo phli baar dekhega tujhe..dekha toh hai usney tujhe..sb n dekha hai...chl tension mt le..aur chheti chheti kr...Arey kya chheti chheti kr..sb toh ho gyaa...kuchh ni krna..ab 15 minute shaanti se baith...Shehnaaz talked to herself seeing herself in the mirror...

---------------------------------------------------------

Gill's welcomed Shukla's and they sat in hall talking to each other..Sidharth was looking here and there..upstairs but couldn't see Shehnaaz anywhere..Sameer saw him and asked..Shehnaaz ko dhoond rhe ho ??

Sidharth - Ummm..Nahi toh..No..

Sameer - Ohh..I was thinking to help u out..Stuti ko bolta Shehnaaz ko le k aa jaaye..

Sidharth - Arey soch kya raha hai..bol na..jaaaaaaa

Sidharth pushed Sameer and he fall near Stuti...

Stuti - Oh my god..Sameer are u okay ? She helped him in getting up while family members looked at him in confusion

Rita Maa - Sameer kya bchhon ki trh gir rha hai..dhyaan se chl beta...

Sameer glared Sidharth..while Sidharth ignored him royally

We'll be together ?? ❤️✅जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें