Kushal - Yaar Sidhaaaaaaa...rrr..tt..hh..
Whaaattt...Yr Maahii..koi baat ni..chl ab normal ho.....Jay said and looked at Sidharth...
Whaaaattt the........Maahi looked in the phone and got shocked same as Kushal and Jay...Ye...Sa...Sann..Sannnaa...Sana tu...Maahi started crying looking at her...
Shehnaaz nodded in yes and started crying seeing Maahi's love for her...
Jay and Kushal looked at Sidharth and Shehnaaz in a shock...
Sidharth chukled while tears started forming in his eyes looking at them..
Jay - O My God..Shehnaaz..U...U R Alive...Shehnaaazzz..Tujhe kitna misa kiya hmnee yrrr...His voice started choking and he stopped..
Shehnaaz smiled to him with watery eyes , she tried to reply but couldn't as what she could do was only sobbing and crying looking at them with happiness...
Kushal - Sana...Is it you..Tujhe kitna dhoonda sbne..tu khn gyb ho gyi thi...Tu Sana hi hai n ? Sidharthh..ye hmari SANA hai n ? Arey bolo koi..ye apni Sana hai n...Mujhe yakeen ni ho rha..hmaare saamne h Sana..
Shehnaaz started crying more bitterly listening them...She looked at Sidharth who just wiped his tears...
Sidharth - Tu Gadha hi rahega n..Sana hi toh hai..ni toh kya m uska duplicate laa k rkhunga yhn...
Shehnaaz - Khoteyo chup ho jaao 2 min...kitna rulaaoge...
Shehnaaz wiped her tears and looked at Maahi again..who was still crying hugging Jay...
Shehnaaz - Maaahii..Kaisi hai tu
Maahi wiped her tears and said still crying..Tu baat mt kr mujhse...Bhut gndi hai tu..Shehnaaaazzz..
Tears formed in Shehnaaz's eyes and she replied...Gandi nahi yr..maine toh aaj hi nahaya...gndi kaise hui...
Shehnaaaaazz...Maahi sang and let out a sob..Maine bhut miss kiyaa yr tujhee...
Shehnaaz - Ab chup ho jaa bilkul..itna ro ri hai..mujhe bhi rula ri hai..
Mujhe hug krna hai tujhe...bht zor ki jhappi daalni hai...Maahi said wiping her tears again..
Mujhe bhi..sb se milna hai..bhut saari baatein krni hain...tujhe toh bht saara pyaar dena hai...Shehnaaz replied
Maahi - Jai..hm chlte hn Sid Sana k paas..apni saari meetings cancel kr..m bhi kr dungi...aur Kushal tu bhi..Hm teenon jaayenge...
Sidharth - Arey Maahi..koi faayda ni..Shehnaaz prso Canada jaa ri..
Jay - Kyaaa..Kyuuu , Shehnaaz Canada rhne lgi h kyaaa ??
Shehnaaz explained them about her event and 6 months stay..
Kushal - Yaar...Shehnaaz..Are u for real ?
Sidharth laughted and asked..Abey..tujhe yakeen kyu ni ho rhaaa ??
Kushal got emotional and said kyu k hm 8 saal se yhi maante aa rhe hn k Sana hmare beech nahi hai...Hmesha sochte the kaash vps aa jaaye..khin s bhi..kaise bhi..aur aaj...ye...I mean...Aaj Sana sachhi hmare saamne h...
Shehnaaz - Hyee..Kushal emotional kr rha h tu meko fir se....
Jay - Shehnaaz...I mean..tum dono..u and Sidharth..tum saath m kse ? Kb mile..kse mile...huaa kyaaaaa...
Maahi - Haan.. Sidharth ki toh shaadi bhi ho ri thi..aur abhi Sana , Sid ke saath hai..mere kuchh smjh ni aa rhaa...
Shehnaaz - 1 minute..m toh apna bta dungi..but ye kya hua ? Tu aur Jay saath m...???
Jay smiled and replied...Bs ho gyaa...
Kyaa ho gyaa ? Shehnaaz asked in confusion...
Sidharth - Arey..gadhi...pyaar ho gya...shaadi bhi ho gyi...
Kyaaaa...Maaahi Jay ne shaadi kr li...Shehnaaz shouted...
Maahi blushed and nodded in yess...
Shehnaaz - Mere bina hi kr li ??
Kushal - Now I'm sure k ye apni Sana hi hai .... asi baatein vhi kr skti hai...
Shehnaaz giggled and said further..Mujhe milna hai tum sb se...
Kushal - Teri shaadi btaa..kb kr ri...Teri shaadi m aate hn..
Jay - Hn Sidharth btaa..kb kr rha hai Shaadi...
Shehnaaz looked at Sidharth and then her friends...Kushal meri shaadi pooch rha hai..Jay Sidharth ki shaadi pooch rha h..ye kya chkkr hai ?
Maahi - Hn toh shaadi toh ek doosre se hi kroge n..toh koi bhi btaa do...
Sidharth coughed listening her and said...Hn toh Shehnaaz tu btaa ri thi ki hm kse mile...chl shuru ho jaaa...
Maahi , Kushal and Jay looked at both of them in confusion as why they are looking awkward on name of marriage but they let it go as Shehnaaz and Sidharth told them how they meet and his wedding got cancelled...
Maahi - Shehnaaaazzz...Tune phle hi apne parents se kyu ni milaya tha humein yrrr...Tu hai vo Gill's daughter jin k project k under Sid Hmesha se kaam krna chahta thaa..
Shehnaaz smiled and replied..achha hi h n..nhi btaya..aaj dekh..un k under kaam ni...un k level ki company h iski...un k saath kaam kr rha hai..Deals kr rha hai...Mujhe bht proud h is p...
Sidharth smiled slightly listening her..
Awwwwwwww....All the 3 friends said together and Sidharth stopped smiling....Kushal - Guyss...I am sorry..Have a meet right now..maine hi plan ki thi..jldi hi milte hn..Love yaaa...
Jay - Hn Kushal..mujhe bhi jaana hai...m bhi cut krtaa hu call..but ab daily baat krenge...Aakhir our gapshap queen is back....
Maahi - Tum sb jaao..M aur Shehnaaz kaafi hn..
Sidharth - Maahi aur Shehnaaz kaafi hn..Unka pyaar kaafi h...
Shehnaaz glared him while Maahi said on phone...Muh tod iska..bkwaas kr rha hai...
Jay - Oyeee..mere bhaii ke saath gundagardi nahi....
Maahi glared Jay while Shehnaaz said..Tod Maahi..Jay k muh tod...
Kushal - Jay.. Sidharth nikal lo..vrna kisi ek k muh tootna confirm hai...
Shehnaaz and Maahi gave virtual high five to each other , Jay and Kushal left.. Sidharth's phone was already with Shehnaaz...
Sidharth gave her earphones..y le earphones lgaa...
Sidharth - Shehnaaz thoda peeche ho k baith n bed p..aaram se..
Shehnaaz shifted and Sidharth sat beside her...
Shehnaaz and Maahi started talking while Sidharth laid down in shehnaaz's lap..
---------------------------------------------------------
(This Friendship Sequence is dedicated to my friend..who is far away from me nd can never come back..Kaash m bhi ussey fiction k MAAHI-SANA k trh mil paati..🥺❤️)Hope u guys liked it..Plzz do press vote button and comments..❤️✨
आप पढ़ रहे हैं
We'll be together ?? ❤️✅
RomanceHe didn't expected to meet her again...but she did...not the way she met him..but she did....✨❤️ How will they face each other after 8 years... Meet Sidharth Shukla and his Wedding planner Shehnaaz Gill...✨❤️ Here is a fun-filled yet emotional journ...