52✨

1.8K 244 44
                                    

Hnn...tune padha ? kb padha ? Shehnaaz asked in confusion

Sidharth - Teri purani aadat..lappy shut down n krne ki...tu asey hi mail khula chhod k chli gyi thi..toh maine pdh liya..

Ohh Achhaa...Isiliye tune kl call kiya...Shehnaaz replied thinking something..

Sidharth - Haan..toh btaa..kb jaaa rahi hai ? prson..Shaadi ke turnt baad ??

Nahi..Actually Mood change kr liyaa..Nahi jaana mujhe..Shehnaaz replied with calmness

Lekin..tune yhn tk phunchne k liye 2 lvl cross kiye honge..hai n ?

Shehnaaz nodded in Yes

Sidharth -Toh Fir..Kya hua..I guess tu kl mail check krne ke baad khush thi..hai n ?

Shehnaaz - Haan..khush thi..but fir socha..itne saal baad mili mummy papa se..tujhse..ab fir 6-8 month door rhna..mtlb mujhse nahi hoga...

Are you sure ? Sidharth asked cupping her mouth and looking in her eyes

Haan..Pkka..Shehnaaz replied with a slight smile

Mail revert kiya ? Sidharth asked

Shehnaaz - Nahi..aj kr dungi...

Achha theek hai..Sidharth replied and asked..Maa ke paas chlegi ?

Shehnaaz - Is tym ? Jgi hongi vo ? 

Haan..Room ki light on thi..chl chlte hn..Sidharth stood up and held her hand to go with him..

---------------------------------------------------------

Maaa...Sidharth knocked on door...

Rita Maa opened door and looked at them...Arey tum dono is time yahan ??

Haan Aunty..subh subh neend khul gyi meri jldi..maine Sidharth ko bhi utha diya..Shehnaaz said proudly

Dekho..kitne khishi se bta ri hai...Sidharth ko bhi utha diya..Sidharth mimicked her..

Maa laughed at them and said..Andr aao phle dono vhin khade hoke ladte rhoge vrna

Maaaa..kaun aaya..jo bhi hai bhaga do...Sameer said dramatically hiding his face in a sheet..

Ye..kya Sameer bhi yahan hai ? Shehnaaz asked

Sidharth - Kya bola isney..hmein bhagane ko..iski toh...Sidharth went to him and actioned to punch him..

No no no...bro..maarna mt subh subh...Sameer requested

Vaise aap dono kyu aaye ho ? ab mujhe sone nahi doge..Sameer asked

Meri Maa..Mera mn..m aaonga.....Sidharth replied...Meri Aunty..mera mn..m bhi aaongi...Shehnaaz continued holding Sidharth's hand

O bhaiiiii..tum dono toh Maa pe copyright maar rhe ho...Sameer said more dramatically

Rita Maa - Hyee..bs kro..subh subh sabji mandi bna diya mere room ko...Aur Sameer kya bkwaas kr rha hai tu..sone ni doge vgerh...Sidharth..Shehnaaz..Ye bhi thodi der phle aaya..isko mera dimaag khaana tha isliye..

Sameer stood up and started going outside..Whispering Koi mujhse pyaar hi nahi krtaa...

He stopped at door and looked behind...Nobody was watching him..They seated themselves on bed with Maa

Sidharth - Kya ghoor kyu rha h ? Jaa rha tha n..Jaaa

Sameer - yaar roko mujhe...Kaise log ho sb

Shehnaaz smiled and said..Sameer tussi n jaao..Vps aa jaao..

Sameer smiled slightly and said in a stern voice..Vo toh m chla jaata bs Shehnaaz ke khne pe ruk raha hu..He came and jumped on bed..sat near Maa..

Bro...aap kb shaadi kroge ab..Sameer asked putting his head in Maa's lap...

Sidharth gulped down his saliva whereas Shehnaaz's heartbeat started beating fast and they both glared him..

Rita Maa - Kya hua ? Sidharth..Saanp kyu soongh gyaa..Bol..kl teri shaadi ho jaati..lekin ab koi aur dhoondni pdegi tere liye...

Sameer looked at Shehnaaz and said further...Maa..sahi m..dhoondo..mujhe chahiye ab koi jisko m bhaaabbsss bula sku..Khule aaammmm...

Sidharth - Maa..plzz ab nahi..ye Sam k bachha pagal ho gya hai...kuch bhi bol rha hai ...bhaabss bolna hai toh meri shaadi kraa dega...Kisi ko bhaabss bolna hai toh...umm..ek kaam kr..Shehnaaz ko bol liya kr..

Shehnaaz started sweating in that AC room and said with her shaking voice...Tum don..dono....bhaii..pagal ho gye ho ?

Sameer laughed hard listening them and said..Bro fir toh ek kaam kro..Shehnaaz se hi shaadi kr lo...

Sidharth controlled her smile and asked Sameer to shut up..whereas Shehnaaz stood up and said..M jaa ri hu...out of embarassment and fear..

Rita Maa held her hand and made her sit...Saying...Ye sameer pagal ho gya hai aj...She further rebuked Sameer..

Rita Maa - Sameer kyu bechari Shehnaaz ko awkward feel kra rha hai...chup chaap baith...agr ab kuchh bola toh room se bhga dungi...

Sch hi toh bola..Sameer whispered and looked at her Maa who again asked him to stay silent ...

Shehnaaz - Vaise Aunty..Aapko Sidharth ke liye kaisi ladki chahiye..I mean aapne bola n..ki ab tere liye ladki dhoondni pdegi..toh ksi ladki...

Sidharth smiled as Shehnaaz asked this...and Sameer thought..Ye toh vhi baat ho gyi...M kru toh saala character dheela hai....ni ni...Y ni..ye baat hui..Tuada kutta tommy..sada kutta kuttaa.....

Sidharth - Kya pooch rahi hai Shehnaaz...Aisi matlab kaisi...Ladki honi chahiye bs..Susheel ho..sanskaari ho...sabhy parivaar se ho...Kyu maa

Rita Maa - Chup kr tu..aaya bda.. Susheel Sanskaari...Mujhe aisi bahu chahiye...jo meri beti bn ske..jo mere bete aur mujhse dono se bhut pyar kre...Hn m selfish hu yhn thodi..but bhaii mujhe toh chahiye ki meri bahu mujhse bhut pyaar krey...Aur next is ki vo independent honi chahiye...Us m itni taakt ho ki vo apne decisions khud le ske...and shi le..Apne dil ki sune....Saaf and Sachhe dil wali ho..Doosron ke baare m soche lekin khud ko sbse jyada importance de...Aur sbse bdi baat...Is Sidharth k Gussa us k Gusse ke saamne thnda pd jaaye...

Sidharth - Maaaaaaaa...M gussa ni krta..

Sameer - Lo g..kr lo baat...Ye gussa ni krte...hn shi baat hai..bro bilkul gussa ni krte...Shehnaaz yaad hai jb starting days m tumne ganda paani daal diya tha ...bro ne bilkul gussa ni kiya tha

Shehnaaz and Rita Maa started laughing remembering that day...

Sidharth whispered in Saneer's ear...Aj jitni taang kheechni hai n kheech le ...chun chun ke badla lunga..

Sameer - Haha..dekha jaayega...

Shehnaaz - Aunty..m jaati hu ab...

Shehnaaz stood up and went outside closing the door...

---------------------------------------------------------

Shehnaaz was roaming in corridor thinking about something....

...Us m itni taakt ho ki vo apne decisions khud le ske...and shi le..Apne dil ki sune....Saaf and Sachhe dil wali ho..Doosron ke baare m soche lekin khud ko sbse jyada importance de...

These words were revolving in her head....

---------------------------------------------------------

How was d chapter ?
Hope u liked this...
Don't forget to vote..&Comments..

Are 45K reads completed already ??? 🥺❤️
Thnx for reading nd all d love guys... ❤️❤️


We'll be together ?? ❤️✅जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें