66✨

1.5K 212 28
                                    

Shehnaaz - Yaad aa ri hai Sidharth ki..

Stuti - Shehnaaz..baat kr le n..itna upset kyu ho ri hai...

Shehnaaz - Phone ni rcv kr rha vo..aur ab switch off aa rha h..

Stuti - Office m hoga n..isliye...chl apna mood theek kr...aur so jaa abhi..

Shehnaaz - Hn..Kl Market chlenge..mujhe Gift lena hai Sidharth ke liye..

Stuti - Hn.. Darling..chlenge...ab tu so jaa...aur Sidharth jb free hoga..kr lega call...

Shehnaaz nodded and went to sleep..

---------------------------------------------------------

Ohh Bro..Itni meetings...Kaise kr lete ho aap...Sameer said to Sidharth coming out of conference room..

Sidharth - That's lyf Sam...Ab bs yhi h jo h...

Sameer - Bro..Aaj Mr. Gill aa rhe n ghr pe...

Sidharth - Hmm..Uncle Aunty dono aa rhe..

Sameer looked at his phone and saw msg from Stuti...

"Sam..Shehnaaz is upset..Sid khn h..usko bolna jse hi free ho sbse phle Sana ko call kr le..."

Sameer - Bro..aapka phone khn h ??

Sidharth - Arey..m charging p lgana bhool gya..switch off pda hai...

Sameer - Sana se baat hui aapki ??

Sidharth - Nhi yr..Shehnaaz se toh last 1 week se baat ni hui..hmari timings hi ni match ho paa ri...vaise Kya huaa... kyu pooch rhaa..

Sameer - She was calling u..stuti texted me...Shehnaaz upset h , try kr ri thi aapse baat krne ka..but ho ni paaya...

Sidharth - vo bhut gussa hogi filhaal mujh p...chl ghr jaa k baat krta hu ussey...

---------------------------------------------------------

Stuti - Shehnaaazz..phone uthaa..call aa ri..

Shehnaaz - Sone dee yrrr..

Stuti - Toh switch off kr k so jaa.. silent kr phone..

Shehnaaz took phone for putting it on silent mode..Siddhhaaartthhh...She saw and recieved call immediately..

Sidharth - Helllo...Shehnnaazz

Shehnaaz - Sidhhhaaarrrttthhhhh

Sidharth - U okay darling ??

Shehnaaz went outside of the room...

Shehnaaz - Nhii...Mujhe bhut rona aa rha hai..teri bht yaad aa ri hai..tune call bhi ni kiya 1 baari bhi...aaj kitni call kri thi maine..tb bhi ni rcv kri..

Sidharth - Teri Meri timings ki dikkt hui n Shehnaaz...rone wali kya baat hai...aaj toh mera phone switch off ho gyaa..m abhi free hua toh call kri...

Shehnaaz - Hmmm...tu mujhe miss ni krtaa n...

Sidharth - Kisney bolaa ?

Shehnaaz - Mujhe lgta hai aisa...

Sidharth - Tere lagne p duniya ni chlegi n Shehnaaz...Tu bol deti hai toh tujhe lgta hai k tu miss krti h sirf..m ni bolta toh m ni miss krtaa ??

Shehnaaz - Ab ld mt mujhse...mujhe n bhut anxiety ho ri hai...

Nii ld rha Darling...tu kuchh soch ri hai ? kya hua tujhe... Sidharth asked softly...

Shehnaaz - Ptaa ni...kya hua..

Sidharth - Tu Relax kr...Kya bkwaas soch ri hai vo btaaa..

Shehnaaz - Maine kuch ni socha Sidharth..bs teri yaad aa gyi bhut...

We'll be together ?? ❤️✅जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें