38✨

2.6K 288 48
                                    

I mean..Shehnaaz and her family..for marriage...nd functions..

Ooooooo...Shheeehhnnaaaaaz aur uski family...Sameer said turning to him...

Abey yr..chl paka mt..kuchh idea ho toh bol vrna chlta bn tu yhn se... Sidharth stated irritatingly...

Matlab kuchh bhi...help bhi chahiye..aur akad bbi dikhani hai...asa nahi chlega...Bro...Achhe se request kro..Idea toh hai mere paas...Sameer demanded...

Thodi der k liye iski nautanki jhelni padegi... Sidharth thought...and said..Arey mere iklaute chhote bhaii..Bata de..kya idea hai...Please...

Did u said Please ? Sameer asked

Batata hai ki doonn ek... Sidharth showed him his hand...

Destination wedding...Not so far..but in a resort somewhere...Sameer said in haste to save himself from Sidhart's slap..

Resort...Sb vhi rhenge...COOL..not bad Sameer mere bhaii...Sidharth replied with a big smile...

Achha chl ab jldi neeche aaa...M jaata hu... Saying this Sidharth ran downstairs...

---------------------------------------------------------

Sidharth - Kya ho rha hai yhn ?

S_mom - Kuch nhi beta..bs jaane ki taiyari .. ab hm log ghr k liye niklte hn...nd aap sbse milte hn prson....

Sidharth - No aunty...hm sb milte hn aaj raat ....

Shehnaaz - Aaj raat kyu..I mean kse..Hn mtlb kyu...

S_dad - Beta..Shehnaaaaazzzzz...ruk jaa..bolne toh de usko...

Shehnaaz nodded in yes and Sidharth continued...toh I was thinking if Tara agree ...kyu n hm kisi resort m wedding plan krein...I mean..Shehnaaz itne tym baad aap sb k saath h...aur ghr p she'll be busy in managing all the things n...toh why not we book resort and convert this saada simple wedding in Destination kind of wedding...toh Idea nd theme will be of Shehnaaz's only..but manage krne wale log koi aur hone...aur vo bhi aap k saath tym spend kr paayegi .... Toh..yeaahh..That was what I thought....

Raj - Wowww...Y toh maine socha hi ni...kitna awesome hoga yrrr...

Tara looked at her dad and asked..Is it possible papa ??

S_dad smiled and replied...Hmein toh bht achha lgaa idea...koi dikkt nhi h....Shehnaaz tmko kya lgta hai...

Isney itna achha kse soch liya...Achhank se...Shehnaaz thought and started aaying ....Hn I mean..if theme and idea meri hi h Tara ki wedding k liye aur m bhi enjoy kr paaongi..issey achha kya hoga....

Sameer came there and asked...sb itne excited kyu lg rhe ho ??

Rita Maa - Actually Sam , Sidharth n ek idea diya abhi..Shift wedding destination from here to some resort at good place...so that We all and Shehnaaz together will be able to spend some more tym...and this also gave a twist to simple wedding...

Haww..dhokebaaz insaan..isliye mujhse phle bhaag k aaye neeche...mera credit khud le liya..aur vo baat side rkho..look at my bholi Maa..."Maa...vo hm sb saath m tym spend kr paayein isliye nhi...Shehnaaz aur Bro tym spend kr paayein iskiye y baat laayi gyi h...vrna y The Sidharth Shukla...Apna kaam chhod k ek wedding k liye shift ho..for 2 week...Impossible....Sameer thought...

Sameer - Good Idea Bro...

Sidharth - Thanks Sameer...

Hdds ho gyi y toh..abhi bhi ni credit diya....Sameer murmured..

Shehnaaz excitedly asked...oh kb chlenge hm..nd khaan jaayenge..Tara apni favourite jgh btaao...

Tara - Umm...my fav. place toh is Nainitaal...but I don't wanna go tjere for wedding....

We'll be together ?? ❤️✅जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें