Chalo bina koi baaketi kiye start hojaate hai..
LONDAN..
Mini =m = pramod kaha hai ..(asking jay)
Jay=j= chalo uske room main dekhte hai..
M= ha chalo..
Mini and jay thoda sa room ka door kholte hai aur dekhte hai hai pramod ro raha hai susheela ki photo dekh ke .. aur photo se kahta hai ..
Pramod =p = nahi ji paraha susheela ji aapke bina .. 🥺😭😭😭😭😭main mar jaaunga .. i need u .. main aapse bohot pyaar karta hu mar raha hu aapke bina ..
Mini also cry seeing his son like this aur waha se chali jaati h living room main aur sofa pe baith ke roti hai.. aur jay bhi aate hai.. jay ko deke ke mini hug karti hai aur ke kaheti..
M= i am so bad main kitni buri maa hu aapne he bete ki love ka trust tha wo tod diya aapne bete ko tod diya susheela to pramod se phele muhjese pyaar karti thi aur maa manti thi aur mane kya kiya dil tod diya aapne beti aur beta ka..😭😭😭😭 sorry jay muhjse bohot badi galti hogaayi ... ab muhje ye galti ko sudhar na hai ..
J break the hug ...
J= muje pata tha mini ki tum ye sab kar rahi thi .. aur i am glad ki tumhe aayeshas hua jo kiya tumne galat kiya ...
M= to abhi ham kya kare agar pramod ko pata chala ki main he ye sab kiya hai toh..
P = mom muhje pata tha ki ye sab aapne kiya hai.. 🥺🥺
Mini aur jay pramod ko dekhte hai .. aur sath main kahte hai..
M&j = tuje kese pata ..
Pramod mini ke pass aata hai..
Aur baithe jata hai aur kaheta hai..
P= lily ne baataya tha ki aapne usse aur hari ko bheja .. 🥺🥺 aur ye plan bhi banaya..
Mini = to tune aaj thak muhje koi sawal q nahi kiya ..
Jay= ha q nahi bola tune aapni mom ko..
P= susheela kaheti thi ki maa galt nahi hoti kitini bhi bad galti kare liken tum nazar mat hona .. 🥺🥺 usne.. aaj unki bohot yaad aarahi hai nahi rahe paraha hu main unke bina..
M= beta susheela ko mane galt mana tha ye samaj ke baatao ke karan muhje waise he bana diya tha main wapas se aapne susheela ke liye uski wahi wali mini aunty baungi .. tabhi hamre kit kot start ka live suru hota hai..
Mini ,pramod, jay ke phone main notification aata hai aur mini khudka phone on karti hai aur bolti..
M= jay pramod ye dekho kitna time bad putu live aaya hai..
P&j= dekhao..
Livegp =hello guys kese hai sab log pata hai aaj kitni time bad live aake ke aachi wali feeling aarahi and you know what kaatelal and sons ab kaatelal and daughters hogaya hai he show the board..M=wow itna acha hai...
J&p= haa..
Live gp= na liken asli wali kushi na aarahi because jo meri didi ki kadam kadam main help karte the unke support karte the wo abhi hamare sath nahi pata nahi kaha h aur ek baat baato aaplog ko meri jo garima sis h wo to na baldi liken meri susheela sis bilkul badal gaaye ab wo ab waise na rahi jaise thi wo ab dil se nahi dimaag se soch ti hai abhi bhi dhakd hai per trust kispe jaldi na karti meri susheela sis .. wo ab yaha to na hai i mean nayi banne ka sapna garima sis ka tha aur susheela sis ko hero bana tha per garima sis ke liye aapna sapna badal diya per susheela did nayi na hai wo kuch aur h jo ki kisko na pata liken hai.. ek baat to hai missing you bro kas aap yaha hote to aap bhi bohot kush hote plz come to our live in susheela sis live i know gussa hogi par man jaayigi ..
To friends main to abhi rone lag jaaunga to abhi to live end kar raha hu .. bye milte hai mere next live main..
P=🥺🥺🥺miss you too puttu
J&M= 🥺🥺🥺hmm..
J&m = pramod rokhta jaa pata nahi susheela kesi hogi ..
P= mom putu ne kaha hai susheela ji ab dil se nahi dimgaa se soch ti hai aur i think puttu can help me to convince susheela ji..
M&j= puttu ko video call kar ..
P= ji mom ..
Pramod video call puttu aur puttu ko garden main era phone lagaya hai aur phone aata hai..
Gp video call answer karta hai aur bola hai..
Gp= akhir aap ko hamari yaad aagaayi pramod bro🥺🥺
Pm&j= putu kesa hai...
Gp= meri chod aap log kese ho.. aur kaha ho muhje aaj tak call q na kiya.. baatao.. bolo na pramod bro..
P= are bol ne to de..
M= putu tu muhjese naraj na hai ki maine teri tauji ko..
Gp= aunty ji yaha ke samaj ke waja se aache aache log pagal ho jaate hai ha naraz hu ki aapne tauji ko .. per nazar ek tarase na hu q ki maja ke waja se aapne kiya ..
J=puttu tu kitna samajdar hogaya ..
Gp= susheela didi ne kardiya ..
P=matlab..
Gp= matlab aapko rohkat aake pata chalega aur haa.. ek baat yaad rakhna susheela sis ab waise na rahi jaise thi ..
J&mp= matlab..
Gp =ek min main agni bro aur garima sis ko join karta hu wo aapko matlab samjaayengi..
Pj&m= ok kar..
Puttu garima aur agni ko join karta hai..
A&g= hello ..
Garima agni shock ..
A= na sadhu sahab... are nahi meri matlab hai dr. Sahab are nahi mera matlab hai .. pramod bro.. are nahi. Mera matlab hai..
G= na dimaag kawara leke jaaoge ke ..
A= na garima ji aap ke bolo gi saadhu sahab ko..
G= na main jijaji bolungi tumhe koi dekat hai..
Gp shouts = aur sis jiju chup..
G= sorry sorry bole kese yaad kiye jijaji kya kar sakte hai ham aapke liye.. aur uncle aunty kese hai aap dono..
P= ham sab thik hai per ek baat samaj nahi aaye muhje..
A= na sadhu sahab kaam main jada samjleta hai yo agni
Ab aap gol gol baat mat gumaaye hamepata aunty ne jo kiya wo galti sudhar na chahe ti ..
G= samj walo ke waja se wo sab kiya aunty..
A= aur ab aapko sali saheeba kaam behen zad ko manaana hai..
G= aur usko manaaane ke liye aapko yo susheela 2.0 ko jaana hoga jo ki..
A&g = bohot different hai boleto bawaal hai..
M=tumko kese pata ki ...
G= aunty kam main zada samj lete hai yo garima.. aur aap abhi bolenge ki jo aapne kiya uske liye maaf kardo to ham baatade ki main aur agni ne infact hamari puri family ne maaf kiya bas wo bailbuddhi nahi sorry. Bailbuddhi nahi
Aggp= sherni of rohkat..
J&mp = han.. matlab..
G= matlab bawal hai wo ..
A= dhakad to hai he per..
Gp= zada dil se nahi dimgaa se sochti hai..
M= matlab puri badal gaaye hai.. to ab kaha hai wo.. tum ne to kaha tha na live main ki susheela waha nahi hai..
Gp= wo kuch kaam ke liye
Tabhi jay ko message aata hai ki hame emergency doctor mil gaayi hai the famous one and only dr. Susheela kaatelal ruhail
Photo.J= kaam se gaayi hai hospital hai na ..
Gp= aapko kese pata hai. Ki didi hospital gaaye hai...
P&m = susheela thik to hai na..
Ag= hospital liken q .. puttu ..
Gp= wo didi i will explain u phursakt main..
A thik hai sadhu shaab aajaaye rohkat fir baanate hai plan..
G= ha chal main jaati hu bye ..
Agni garima call disconnect .
J=puttu ye sab kya hai..
P&m aisa kya hai..dekhao
They see and they get shock..
Gp= na jijaji aunty ji uncle ji yo sab kisko na baatana plz..
J= liken q aur susheela sorry i mean dr susheela famous docter hai jo ki emergency padte hai jaati hai aur gencologists bhi hai..
M= to ye wahi kaam hai jo tune susheela ke baate main bola
Gp=ha..
P= liken.
Gp= pramod jijaji bohot lambi kahani hai phursata main baatauga ab aapye baato ki aap londan se rohkat kab aarahe hai ..
M= are kab aarahe hai matlab aaj ye nikle ga yaha se i am miss my phele wali miss adventure
Gp= no aunty wo abhi miss danger ban chuki hai ..
P= 🤣🤣🤣
Gp= sayaape hai by god aap has rahe ho aunty aur maine joke sunaya ke ..
p=🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
M= haad hai bhai .. q has raha hai ...
P haste haste = miss adventure nahi miss danger..
M= are has na band kar aur jaake packing kar..
J= chalo puttu idea nikalao kuch ki pramod kese manaayenga susheela ko ..
Gp= uncle ji plan tayaar hai bas pramod bro aajaaye to execute
Karenege..
M&jp = thik bye..
Gp = bye..
Londan se rohkat aagaye pramod ab pramod agni ke ghar main rahega aur .. plan baataayene next part main
Aamne samni aayege hamare love birds .. aur susheela hogi shock..Socho kya plan hoga...
Agar galata likha hota maaf
Aur ham kaatelal9 lite hai wida wapas milte hai next part main tab tak ye socho ki plan kya hoga
आप पढ़ रहे हैं
Hone laga... Tum se pyaar...
Fanfictionhello everyone.. i am your kaatelal9 insta wali yaad hai ya nahi .. chalo koi na .. point pe aate hai.. to ye story hai sumod ki jise ka title hai hone laga.. tum se pyaar.. ye story hai sumod ki separate hue uski bad ki likhen agal andaaz main stor...