Sham hogaayi hai.. pramod ko accha feel nahi ho raha hai aur susheela phone pe baate kar rahi hai..
Note = sham ke 7.59 ho rahe hai.. ok..
Me= time mane aise he likh diya plz koi comment kar ke mat bolna ki itna baaj raha hai.. ok..
S sofa pe baithe thi.. p chup chap.. s ke pass jaake uske lap pe aapna sir rakh ke .. uske tara bole to uske stomach side muh chapa raha tha..
S baat kar rahi thi uske taraf dhayan nahi de rahi thi.. aur p ka sar daard ho raha tha.. usko kya bolte hai dheem dheem i mean ek slow waja main jab ham bimaar hote hai to ..
Ahmmm ahmm aawaz aati hai waise ho rahe thi wo bhi bohot zor se.. p s ke waist tightly hug kiya tha .. he is not feeling well ..
P= ahmmm ... ahmm..
Then p take s hand and keep uske sar main.. but s kuch react nahi kar rahi thi p ka sar phat raha tha.. isliye .. p ne s ka hath uske sar ne niche rakha aur usko wapas se waise he tightly hug kiya ..usko ab bohot pain ho raha h isliye wo baitha yaahni s ki pass baitha uska ... wo phone ko chena.. tha then cut karta hai.. aur susheela uske taraf dekhti hai wo uske red eye ho jaate hai becoz wo aapne aasu aur pain control kar raha tha.. she understand that he is not feeling well .. she forward both hands toward him p hug s and uska ye ahmmm... ahmm karte hai wo zor zor se kar raha tha ab ..
P ahmm ahmm crying = sar sar mera plz plz kuch karo.. ahmm ahmm i can't handle this any more. Plz.. (crying )
( jab ham ko sar bohot zor se dard hota hai tab ham kese ro te hai wase ro raha hai )
P ahmmn.. ahmm.. wo aapna saar pakad tha hai.. s break the hug and usko aasu poch te hai and then wo zandu baam leke aati hai and bolti hai..
S=aapna sar mere lap pe rakho eyes close karo main badate ti hu..
Note = sar dard tab hota hai jab bimaar ho ya stress ho ya fir body main paani ki kaami..
P assu aate hai ro nahi raha ab but aankho se aasu arahe hai..
S= paani kitna piyaa tumne.. din main..
P creaking v= man nahi kar raha tha to nahi piya...
S= hmm abhi to tumhe main kuch nahi bolenge bad main dekhte huain...
P aankho se aasu .. = sushi i am sorry..
S= no i am sorry aise tumhe ignor nahi karna chaheye tha..
P= nahi i am sorry..
S kiss him on lips 💋 20 min..
P= chalo na sath main sote h
S= hmm chalo...
Sumod room main gaaye sumod sleep hugging tightlyNEXT MORNING
VOTES =15/40
आप पढ़ रहे हैं
Hone laga... Tum se pyaar...
Fanfictionhello everyone.. i am your kaatelal9 insta wali yaad hai ya nahi .. chalo koi na .. point pe aate hai.. to ye story hai sumod ki jise ka title hai hone laga.. tum se pyaar.. ye story hai sumod ki separate hue uski bad ki likhen agal andaaz main stor...