Pramod londan se rohkat aagaya hai wo ab garima agni ke sath rahe ga aur plan pramod ko samja ke execute bhi kar diya ..
Plan ye hai ki sab ghumne jaayenge aur garima ne kaha hai susheela ko ki wo bhi aarhai hai aur location goa hai .. to susheela leave lene gaaye hai hospital aur pramod bhi hospital main gaaya hai ..
Ab badti hai aage ...
To pramod cabin main hai aur susheela bhi wohi chutala hospital main aaye hai usko emergency ke liye bulaya tha.. to susheela operation kiya aur wo patient bach gaya hai aur jo susheela ke sath aur ek doctor hai dr amaan ..
Dr amaan =Dr a= Thank u dr susheela aap nahi aati to ye operation nahi ho pata ..
S= welcome.. 😊
Dr a= accha dr susheela wo patient jo bed no.12 main hai unki file lado na aur hai jo tumne leave note diya hai wo accept kiya hai hamne .. aur ha wo file no.12 cabin main hai dr pc. Ke cabin main ok..
S= ji dr a
Susheela pramod ke cabin main jaati hai aur shoke ho jaati hai pramod khada hota hai aur wohi file read kar raha horta hai aur pramod ki nazar susheela pe pad ti hai aur eyelock ho jaata hai aur sumod bgm baj ne lagta hai..
Fir eyelock broke hoke susheela kahti hai..
S= may i come in sir..
P(mumble)= aapne dil main jaga bana ne se phele to may i come in nahi bola ab darwaja se aane ke liye may i come bol rahi hai..
S= sir.. can i
P= yah sure ..
Susheela ander aati hai aur file
Dhunti hai aur pramod maje se usko tad raha hota hai ...
Aur susheela ko file nahi mil rahe hoti hai aur uski nazar pramod ke file main padti hai aur pramod ke pass aati hai pramod ka dil zor se beat kar ta hai..
P= susheela ji kya kar rahi hai.. aap..
S= sir aapke hath main jo file hai wo zara denge .. plz
P= susheela ji ye sir sir kya laga rakhahai.. main aapka chotta haddi hu..
S= sir aap mere senior hai ..
Plz file dijiye ... aur susheela file ke chali jaati hai..
P= aap sach main bohot badal gaaye hai sahi kahe raha tha puttu..
Susheela file jama karke leave conform hai ya nahi wo pata karke ghar jaati hai aur room main sab conference call main baat karte hai aur dur se pramod sun raha hota hai..
(CALL pavani puttu garima aur agni hai ) aur pramod dur se sun raha tha ab aage..
S= to kaha jaana hai plan kiya ya aise baithe ho tum dono ha..
Agnima = plan kiya hai na goa jarahe hai ham sab ..
Puttu = oh.. wow .. maja aayega..
Agnima =ha aur hotel room bhi book..
S= are nahi hotel ki koi zarurat nahi hai ..
Agnima &pav = q ..
Gp= gao main susheela sis ka kudh ka ghar h bhul gaaye aur wo someone( revel hoga jald he ) bro bhi rahe the hai sath main ab kaha hai bro..
Pramod someone kon hai soch ke jealous ho raha tha ..
S= are wo Mumbai main hai filhaal ..
Agnima = waise wo someone hai kon ...
S= are phursaat main baataaungi ...
Agnima= chal tab packing karlo kal nika na hai na..
S= haa.. wo to hai ..
G= susheela..
S= ha bol ...
G= nahi kuch nahi gn saab ko..
Everyone = gn..
Sab sojaate hai..
Next day ..
Sab log road side pe milte hai
Aur sab ne ek jaise colour pahena coincidently.. PUTTU👇
आप पढ़ रहे हैं
Hone laga... Tum se pyaar...
Fanfictionhello everyone.. i am your kaatelal9 insta wali yaad hai ya nahi .. chalo koi na .. point pe aate hai.. to ye story hai sumod ki jise ka title hai hone laga.. tum se pyaar.. ye story hai sumod ki separate hue uski bad ki likhen agal andaaz main stor...