Phele to 1k VOTES ke liye thank you ab badte hai aage ...
Next morning...
Pramod utha jada hai ... aur sar uska drad se phata jaara hai ...
Aur pramod zor zor se chilata hai
P= AHHHHH... AHHHH...
Actually yesterday usne had se zada pili to .. iske liye uska saar ab bohot zada matlab aati dukh raha hai ...
P=AHHHHH.... AHHHH..
Pramod ka saar bohot dukhta hai aati dukh ne lagta hai and he started crying...
P=Ah....
Susheela neighbor ke waha gaayi hai ab waha se wapa aapne ghar gaaye aur pramod bohot ro raha hai... susheel ne uski aawaj sune aur room main gaayi aur wo dekhi that pramod is crying badly he forward he both hands actually he want hug..
Sumod fans= is time pe bhi romance...
Susheela come to him and hug him he his brust crying..
S= sh... calm down ...
She break the hug and asking him
S= kya hua
P cry and hold his had ...
Susheela understand that kal ke karan ye sab horaha hai...Susheela go to kitchen.. and bring lemon water...
Pramod ab tak ro raha hai dard ke maare ...
Susheela come back to room and give him lemon water....S angry= chalo thoda sa so jaao... aur ha.. bad main tumhari khayeer nahi...
Pramod ko pata h ki usne galti ki hai isliye chup rahe ta hai...
Pramod so jaata hai ab afternoon main uth nahi pata because usse fever hai
( kuch kuch log ko hojaata hai aisa . Ab ye mat puch na kese hota .. )
Susheel check kar ne aati hai
Room uske bagal mai baith jaati hai ...Susheela doctor mood on 👩⚕️
Susheel fever tem machine inkal ti hai aur pramod ke mu main rakh deti hai 🤒🌡
Temperature high hota hai ...
Isliye susheela pramod head pe cold water aur small towel
Ya rumaal se karti hai bad main uske saar main baam lagake maalish karti hai aur kuch samaaye bad wo kitchen jaati hai pramod ka fav maatr paneer with puri and rice bana ti hai..
( 4 monts main bohot badal gaaye hai susheela... like kahana banane aata aur wo sab se aacha kahana baanati hai )Dinner time hogays hai..
Susheela room jaati hai aur pramod ko dekh ti h he is sleeping like cute baby
She kiss him on forehead
Aur dheer se bal ko sahelaati hai ... aur room se bahar jaati hai aur pramod uth jaata naha leta hai aur night were pahenta hai aur bahar aata hai susheela kitchen main hoti hai gussa hai thoda aur wo baat pramod ko pata hai .. isliye pramod koshis kar raha hai ki sushi man jaaye ... pramod kitchen main aata hai aur back hug kar ta hai aur like child his says... with cutei. Face ...
P= solly ... 🥺
S pyaar se but angry = q kya galti hai tumhari ...
P = solly na pata hai muhje aap gussa ho ...
Susheela brok back hug ...
Aur room jaati hai pramod kaanda kaat raha tha aur uski ungli cut hogaaye...
P like baby= AHHHH....
S come to kitchen aur dekhte hai ki pramod ke ungli se khoon aaraha hai..
S first aid box inkaal ti hai ... aur detol laga ti hai ...
P= AHHHH...
S= bacho ke jaise kya horahe ho chalo hogaya chale khana khane ko...
P= haa ...
Wolo dinner kar rahe the susheela khari thi but pramod nahi khapata hai uske hath ke waje se ... susheela see him ... wo puppy face banay tha 🥺
Susheela usse khila ti hai ...
S= aaa karo ..
P😊
Susheela pramod ko aapne hath se khila ti hai...
Aur khane ke bad dono so jaate haiMistake hogaya ho to sorry
VOTES = 15/40
GOOD NIGHT 😴😴😴
आप पढ़ रहे हैं
Hone laga... Tum se pyaar...
Fanfictionhello everyone.. i am your kaatelal9 insta wali yaad hai ya nahi .. chalo koi na .. point pe aate hai.. to ye story hai sumod ki jise ka title hai hone laga.. tum se pyaar.. ye story hai sumod ki separate hue uski bad ki likhen agal andaaz main stor...