Next morning...Agni and bhim aaye hai sumod ke Ghar.. Aur jhagda ho raha tha ..
Kya jhagda ho raha hai yaha dekho.. I mean padhoS= na main juth nahi bol rahi main sach main pregnant hu.. are main kudh gynecologists muhje nahi pata hoga kya ..
A= chalo ek kaam karta hum. Main meri bhabhi ko bula ta hu.. wo bhi gynecologists hai
Agni call..
And that doctor arrived at sumod house..
She enter and hug sushi..
Bhabhi ko bi rakh Rahi hu..
Bi= omg my rol model the famous best gynecologists .. susheela pramod chutala.. omg omg I can't believe..
Bi turn to.. a and talking
Miay are simling 😊
P wishper in sushi ear = Na hua kya hai aaj mom dada waise simle kar rahe hai jab aap aaye the ye ghar main Kushi ke maare bete ko bhul jaaye..
Miay sun lete hai..
Miay= abe ghade tuje bhi itna he pyaar karte hai
P= mom dad muhje to Aisa nahi lagta .. ... Aap dono sab se zada pyar sushi ko karte ho .. aisa lagta hai main aapka beta nahi wo aap ki beta ho .
M= are pramod.. wo beta he hai aur beti bhi..
P= wo kese .
S in sattu vioce slowly = lagta hai Dr sahab sattu bhul gaaye... na ab to main rud bhi na hu.. warna aap to hayi bolte .. mimic like pramod aap to bohot rude ho rahe ho mr sattu lagta hai dharampal ji tak baat puchane paadegi..
P= 😁😁
M= are gaadha ka ulaad .. daat main pad yaha pe in lombado ko sakh ho jaaye ga..
P slowly=dad..
J= haa..
P= mom aapko indirectly gaadha bol rahi hai
M= maine aise kab kaha .
P=aapne kaha na gaadha ka ulaad to dad gaadha aur main unka ulaad ..
M= chup
Chalo thoda aage bad te hai..
Bi sushi ko room main leke gaayi thi ab aajaayi..
A= kya hua bhabhi
Bi= susheela mama 1 week pregnant hai
Bi ye khahete hi sumod ko congratulations kaheke ... Chali gaayi..
P shock happy.. tearing..= matlab main papa Bane wala hu...He go to his room and see the room is decorated..
Like this 👇
He run down ... And hug sushi... tightly...
Miay... Also join..
After sometime they back off..
Sushi turn to bhim ..
S= ab to pata chala na .. ki main sach bol rahi thi... Plz ab Aap jaaye ..A= kuch bhi hogaaye baacha ho ya kya ho tu isse he shaddi karegi .. aur tere bache ka baap bhi ye bhim singh bullbar kahelaayega..
B= haa
Susheela go to and bring water and zatka wala taar.. from back Agni ko current lagati hai..
Agni get bhehos
After one hour ...
Bhim chala gaaya ..
Agni hosh main aate hai aur aapna sar paakad ta hai ...
À= ahhhhh.
S=bhai hosh aagaya aur dimaag to saltuna main aagaya
A= kya bol rahi hai .. pramod kaha
P= yaha hu main....
A= na ke bole jaa rahi meri bhena..
Miay= ham baataye..
A= haa mummy papa ji aap hi bolo...
Miay= mummy papa..
A= ha wo bhena ke tafa se rista pakda hai to..
Miay= ok..
Aur miay sab baate hai..
A= hain liken mane hua ke tha.
S= aap ko hipnotized kiya tha aap kaha gaaye the bus hame choda tab ..
A= main to bas washroom gaya tha fir raste main ek baacha tha usne toy Diya tha shaayad se.. muhje zada yaad nahi.
S= ok . Waise congratulations
A=QNote= jab sammohit se insaan aapne sens main aata hai tab wo bhul jaata hai ki usse kya kiya tha kuch waasa he agin ke sath hua...
Sumomiay= q ki tum mama masa aur baade papa baane wale ho ..
Happyly= kya
A hug sushi and then pramod..A= thank you thank you muhje mama masa bade papa baana ke liye.. ab to main pure hati bazar aur mere police Thane main bawat rakhunga..
Chalo ab main chalta hu sab ko kush kabri main dedunga mithaayi ke sath to tum dono tension main lo aur behen tu rest kar ..
M= haa aur wase bhi hamare ..
Ramu kaka hai..
Pay= kon..
Suni =Tum /aap dono
Pay= kya 😱
A= 🤣🤣🤣 accha main chalta hu. Bye.
Suni pay= bye...S= chalo sab dining table pe
P=q
Miay=jitna kaha hai tutna kar..
S= hmm
Sab dining room main jaa ke dinning table pe baith jaata hai..VOTES = 14/40
आप पढ़ रहे हैं
Hone laga... Tum se pyaar...
Fanfictionhello everyone.. i am your kaatelal9 insta wali yaad hai ya nahi .. chalo koi na .. point pe aate hai.. to ye story hai sumod ki jise ka title hai hone laga.. tum se pyaar.. ye story hai sumod ki separate hue uski bad ki likhen agal andaaz main stor...