MEHENDI DECORATION 👇
SUMOD MEHENDI DRESS 👇
Haa to sab soch rahe hai ki pramod ki dress q abhi to dono ko alag rahe na hai na .... to meri main baata du ki..
Are photoshoots 📸 to karvaayenege na isliye .. agar photo nahi rahenge to baacheko kya dekhaayenge ..
🤣🤣🤣🤣🤣Sumod fans = na tum to hamme bhul gaayi ho..
Me= are sorry yaar wo kya hua .. na meri script na veer sir ke pass thi and wo abhi gaaye Australian..
Sumod fans = to tum hamme bhul jaaogi kya..
Me= are solly...
Sumod fans = koi na ab start karte hai
Me= are muhje itna sab nahi paata ki rasam kese kya hote hai but thoda forward karte hai...
Susheela ko mehendi lagaayi hai.. aur mehendi garima ne baayaa hai to abhi susheela zor se chilaati hai..S= mummy....................................
Waha sab hote hai garima susheela pramod puttu agni komal devi paavani neil .. mini jay dp kusum ccc sishu chacha..
Everyone = kya hogaaya ..Angry plus dramatically
S to komal.. = na daroga mummy samjao aapni yo babhu rani ko ke kiya ..
A= na garima ji ke kiya aapne meri behen ke sath..
S cry = bhaiyaa hug him then hug mini then hug kusum...P= susheela kya hua hai.. ro q rahi ho aap ..
M= ha beta kya hua...
S thoda bohot .. cry dramatically site .. and say..
S= aap sab muhje ye baatao ki main .. doctor se shaddi kar rahi hu to.. kya sab chezz doctori hogi kya..
M= are phele to rona band karo..
G= haa behen ro band kar warana makeup kaharb hojaaye ga ..
S shout thoda sa = are ooh jaane de.. tune to mehendi karab kar di..
M p k kd = kya hua.. hai..
S= are main doctor hu chotta haddi haddi ka doctor hai to kya tu.. meri sundar sa mehendi baana ke baayaa ye haadiyo ke naam aau baau aur ye injection medicine baana ke rakh diya ..
And susheela cry..
A= na susheela tune he kaha hoga na..
S shout to agni = are kesa bhai hai re main bhabhi ko kaha tha ki wo sath phro ke vaachan likhe ro bich main chotta haddi ka naam tum na bailbuddhi ke bailbuddhi rahoge.. and cry..
Mere mehendi...
A = garima ji..
M= garima ji..
G= solly behen 😔
A= sorry susheela teri mehendi kharab hogaayi..
S= are are are kya hogaaya itna q sad ho rahe ho.. sab kuch nahi hua..
Everyone = matlab
S innocently cute puppy face = wo main doctor hu to abhi just mere andar acting ka insects ghusgaaya to socha aaj itni saant hai to.. solly 😛
Everyone = ye bhagwaan..
Kya kare tera..
S= abhi to filhal bhabhi i mean behen wo jo liquid hai wo dena aur haa wo kaapuss hai wo dena ..
G= kya karenge sorry behen meri waja se..
S= time waste na kar.. de jaldi..
G= ha..
To wo mehendi remover hai..I don't hota hai ya nahi per main ne invent kiya hai 🤭🤭
Susheela aapne mehendi inkal rahi hoti hai aur sab clean hojaata hai jaise koi mehendi lagi he nahi hai.. aur sab hojaate hai shock..
Everyone = ye kess hua..
S= ye na susheela style hai sab nahi baataungi ..
G= thank god..
S= thank god nahi thank susheela..
G= ha ha aaja teri wo wali mehendi laga du jo tuje chaheye..
To ab sab susheela ki hogaayi mehendi garima baana di susheela ek nay mehendi jo susheela ko chacheye tha..Susheela ki mehendi hai shaddi ke sath vaachan aur bich main chotta haddi ka naam ok..
TO BE CONTINUED ...
VOTES = 15 /50
рдЖрдк рдкрдврд╝ рд░рд╣реЗ рд╣реИрдВ
Hone laga... Tum se pyaar...
рдлреИрдирдлрд┐рдХреНрд╢рдиhello everyone.. i am your kaatelal9 insta wali yaad hai ya nahi .. chalo koi na .. point pe aate hai.. to ye story hai sumod ki jise ka title hai hone laga.. tum se pyaar.. ye story hai sumod ki separate hue uski bad ki likhen agal andaaz main stor...