Hello sabko to pichale part main .. aap sabe bola the remora vlogs.. right to main baata du ki hamesha main ff nahi likhti mera punjabi friends hai kabhi kabhi wo bhi likhte hai .. kabhi kabhi mere family member main se koi aur ek baat jab ki main baata rakhi hu ki main likh nahi sakti hath main chot lagi hai..
To aap kya soch te ho main he har zor ff likh ti hu.. nahi.. aur ek baat yaad rakhna .. agar mera phone unke pass raha bole to.. haa writter.. aur aise comment padhenge na .. to unka to pata nahi likhne mera zaaru kuch chala jaayega 10 hajar liye hai na .. wo 50 hajar banjaaye..
Sumod fans= kuch zada nahi hogaya..
Me= nahi hua hai tum log ko kya paata .. aaj kal kuch ff walo ke to exam aaye hai kuch ko break chaheye kuch ko idea nahi aaraha .. unka dimgaa.. to aaraha hai kabhi jaa raha kuch samaj nahi aaraha hai... liken mera dimaag main bohot kuch aaraha hai ..
Sumod fans = abhi boldiya na jo bolna tha to ff start kar..Susheela Ignoring
To susheela ghar aagaai hai pramod so chuka hai.. aur susheela bhi
Next morning..
Susheela uthi fresh hue.. and breakfast bana ke likali..pramod utha fresh hua aur breakfast kiya .. lunch uski duty hai .. wo
Sumod fans = sidha evening main aana.. ghumaa rahi hai kab se..ABHI HO GAYA EVENING
Susheela fake gussa leke ghar aati hai.. pramod ko ignor kar rahi hai .. and room main jaa rahi hai.. pramod piche piche room main jaata hai..
Susheela trolley bag inkal ti hai aur kapde dal rahi hoti hai aur pramod puchta hai..
P= kaha jaa rahi ho.. aap..
S gusse se dekh rahi thi
P in mind = inhe kya huaa..
P = sushi baato na kya hua..
S angry shout = kya hua.. tumhe nahi pata ..
P= kya hua hai.. baatao to..
S phone inkal ti hai .
Aur ss dekha ti hai 👇Ye actually main ne mere wale aakash ko bola tha ki .. wo send kare ..
Aur usne aapne wala ss bhi bheja hai 👇Chalo badte hai aage ..
P= ye kon aaskash hai baato aur main iski behen ko nahi jaanta hai..
S angry = aacha to kal tum kese bby bby bol ke baat kar rahe the.. sorry main ab tumhare sath.. nahi rahe sakti thi..
Note= susheela ne back pack karliya hai .. aapna ab wo room ke bahar jaarahi thi..
P= ok main kissko call nahi kiya wo agni tha mazak kar raha tha main..
S= what ..
P= haa. Aur main aap se pyar karta hu aur kissi se bhi nahi plz mat jaao ..
S= liken iski punishment to milegi main abhi se tum se baat karna band kar rahi hu..
P= par..
S= good night..
Susheela bage likhe room main jaati hai..
S in mind= 😁😁 tum muhje pe wo jealous wala mazak kar rahe the na kal main tum se pura din baat nahi karungi..
Isko bolte hai ignoring..
Dekhti hu kese manate ho..
Ab aayega maza.. 😁😁😁Next morning ..
Dono fresh hue sushi kaam rahi thi .. p soch raha tha kese manaye .. aise he puraa din nikal gaaya ab hue shaam ..
VOTES =15/40
आप पढ़ रहे हैं
Hone laga... Tum se pyaar...
Fanfictionhello everyone.. i am your kaatelal9 insta wali yaad hai ya nahi .. chalo koi na .. point pe aate hai.. to ye story hai sumod ki jise ka title hai hone laga.. tum se pyaar.. ye story hai sumod ki separate hue uski bad ki likhen agal andaaz main stor...