Part 14

213 35 13
                                    

mayuri is shocked to see valli at the doorstep.

mayuri-valli.tum yahan?

valli-chup.ekdum chup.

mayuri-valli meri baat suno.

valli-koi jarurat nahi hai teri baat sunne ki.maine sab sun liya.ab ek aur shabdh nahi.tum chalo mere sath.

     saying this valli dragged mayuri from sharmas house and reached SM.by the time all family members returned  from shopping.as soon as valli entered the house she started calling all the family members.and all the family members reached there.

mayuri-valli,plz.ek bar meri baat suno na.

valli-kya kahogi?yahi ki tum bani ki shaadi tod di ya sab ne samne bani ka insult ki.

chandra-valli,ye tum kya keh rahi ho?mayuri ne bani ka...

valli- ha maaa.mayuri bani ki ghar gayi aur bani ka marriage proposal thod diya.

swetha-par hua kya hai.achanak se mayuri bani ki ghar kyu gayi?

valli-maa,mujhe nahi pata ki veer bhai aur bani ke beech kya hua par mayuri ne bani ko veer bhai ke room me dekha aur misunderstand kar liya.

      and valli narrated the whole scene happened from SM to sharmas house.

chandra-ye kya hai mayuri.ye tu ne kya kiya.

swetha-ek baat batao valli.bani ne veer ki room me kyu gayi?

valli-maa woh maine hi bani ko lunch plate dekar veer bhai ko dene ke liye kaha.kyunki us time mein main meera bhabhi se baat kar rahi hu.

chandra-swetha,agar bani veer ki rorom me gayi toh usme konsi badi baat hai.baat ye hai ki mayuri ne bani ka rishta thod di aur unka insult kiya.

swetha-ha didi.ye kya hai mayuri?

chandra-batao mayuri.chup kyu ho.main nahi socha ki tum itne unmatured ho.ek situation ko samjhana bhi nahi aata tujhe?

mayuri-bua...mai..woh...

         at the time,ballu,pawan,veer,tapish ,ponky anad daksh came down.

ballu-kya hua chandu?

      chandra explained the whole scenario to all of them.

ballu-what?ye kya kiya tumne mayuri?

veer-mayuri,tum aise kaise kar sakti ho?agar tume kuch galat fehmi hui toh puch lena mujhse ki hua kya hai.par tum to bina puche bina samjhe bani ko misundertand kiya aur unka ghar jaa kar ye sab karna theek nahi hai.

mayuri-stop it veer.kab se dekh rahi hu sab  us cheap and low class bani ke liye mujhe daat rahe hai.

valli-mayuri.just shut up.

chandra-ye kaise baat kar rahi ho.tum aise baatein apne maa se seekha hai kya?

mayuri-bua.

chandra-mujhe bua mat bulao  mayuri.tum mujhe aise bulaane ka haq kho chuki ho.

swetha-didi,iss mayuri ka toh hum baad mein dekhenge.pehle hum bani se baat karna hai.

ballu-ha chandra.hum abhi jaayenge.

chandra-ji aap nahi.mai aur swetha jayenge.

ballu-theek hai chandu.dhyan se baat karna.

valli-maa mai bhi avunga app ke sath.

chandra-thee hai chalo.

       chandra,swetha and valli reached banis house.by the time they reached there ritu is taunting bani.

ritu-mai pehle se hi keh rahi hu ki tum ghar se nikalo mat.mat karna job.par meri baat tum kab suna hai.tum jo chahti ho vahi karti ho.ab us ghar ke bete ke sath affair bana diya aur..

bani-chachi,maine aise kuch nahi kia.bass main use lunch plate dene ke liye gayi hu aur achanak se mujhe chakkar ane laga aur usne mujhe girne se bacha liya.bass yahi hua chachi.us mayuri ne ye dekh kar kuch aur samjha aur ye sab kiya.

ritu-bass.tujhe kya lagta main tujhe viswash karungi?

mehek-maa bani aisi ladki nahi hai.app kyu bani ko daat rahe ho?

ritu-tu chup reh mehek.sab is bani ki vajah se hi hua.isse toh main..

        and is about to slap bani but..

chandra-rukhiye.

ritu-ab app kon hai?

chandra-ji hum SM se aye hai.mai chandra singhania ye swetha singhania aur yeh humari beti valli hai.

ritu-ohh.toh app ka beta hai veer singhania jisse bani ka affair chal raha hai.

chandra-ji app kaise battein kar rahe hai?hum yaha isiliye aya hai kyunki humari ghar ke sadasya ke kaaran app ki beti ki shaadi rukh gaya.

ritu-toh ab ap kya karenge?app ka yaha ane se bani ki shaadi hogi kya?shaadi toh dur ki baat ab is bani se kon shaadi karega?koi bhi ladka ek affair rakhne vaali ladki se shaadi karega kya?

chandra-app kyu aise soch rahe hai aisa kuch nahi hoga.bani ek achhi aur samskari ladki hai.use shaadi karne keliye kisi bhi ladka ko achhi kismat hona chahiye.

ritu-achha.aise hai to kya app karenge bani ko apna bahu?aap ne hi kaha na bani ek achhi aur samskari ladki hai.toh kariye app ka bete ke saath bani ka shaadi.

swetha-ye app kya keh rahe hai?hum bani ki shaadi kisi aur ladke se karvane ki baat kar rahe hai aur app..

chandra-ha karenge.hum bani ko apna bahu karenge.mujhe koi bhi problem nahi hai agar app ko sweekar hai to.

ritu-matlab app bani ko bahu banane ke liye taiyyar ho?

chandra-ha.hume sweekar hai.

swetha-ye app kya keh rahe ho didi?

chandra-sahi keh raha hu swetha.tu beech mein mat bol.

bani-ji suniye.meri chachi aise hi baat karti hai.app ye sab mat suniye.app yaha hume soory bolne aya yahi humare liy bohut hai.app plzz humari chachi ki baaton pe mat jaayiye.

chandra-nahi bani.mujhe sach mein tujhe bahu banne ki ichha hai.abh situation agaya aur main bola.

ritu-kya app sach ke rahe hai ya phir ....

chandra-main apni beta veer ki shaadi bani se karvana chahti hu.kal hum marriage proposal ke liye app ka ghar ayenge,theeek hai.

ritu-theek hai.

         cahndra,swetha and returned to SM.

 thats the end for this episode.

UNPREDICTED DESTINYWhere stories live. Discover now