Karishma Singh Suspended....

1.2K 89 16
                                    

Happy reading fellas....

Monday..

"Sorry hum aaj late hogyi..kal hum jaldhi aa jaavuge" KS says this entering the hall where meeting this going on..all looks at her and sees she has been late for 2 hours..

MS – kya baat KS..time dekh hai..ethna late koi aatha hai kya..

KS – jai hind MS..sorry MS pata nahi..humara alarm kaise band ho gaaya par hum promise kar the hai ki kal hum jaldhi hi aa jaayenge...

Tuesday...

" sorry aaj bhi hum late hogayi.." KS enters with coffee mug..

MS – aaj apka kya excuse hai..KS..

KS – jai hind MS..aaj pata nahi kaise humare bike me petrol kahatam hogayi..aur mere ghar se petrol bunk bhi dur tha tho aane me late hogyi..

SS – tho aap kisi ko tho bula thi na..bahar jo jeep kahada hai..vo kab kaam aayega..

All looks at her surprisingly...

CC – santu ji aaj apne kya khaya..

SS – singahade kyu..maine koi galat kaha cheeta..

PS -nahi santu tumne na sahi kaha...jeep humare liye tho hai..agar apne kaha ho tha tho cheeta aatha apko lene..

KS – Psji ye baat tho hume pata hi nahi tha ( said teasingly ) actually humne phone kiya tha apko cheeta aur snatu ko par aap me se ksisne bhi phone nahi uttaya..

Just all lowers their head as they know why hung up the call because all were busy with their photo session and playing games..all were every busy with their phone they didn't care take her call..MS and KS sees them shook their head..

KS – apke iss masum chehare se tho lagtha hai ki aap log bahut busy the..kyu PSji...

PS – haan ...vo..vo...

MS – baas bhi kariye...aur KS plzz kal se time pe aaya kariye..

KS – ji MS..kal KS time pe hogi...

Wednesday..

KS – sorry...MS

MS – aaj apka kya excuse hai..( asks angrily ) aur ye apne kya pehana hai..apke uniform kaha hai..

KS – actually bhaut hi interesting story hai isske biche..

SS – achha kiya story hai..

KS – vo kya haina...humare ghar ke tank me paani kahatam hogaya tha aur mere uniform jo humane bahar sukaane ke liya daala tha vo karab hogyi..tho aaj ye pehana pada...sorry MS..

PS – roz aap ekk khani sunna rahe hai..

KS – Psji hum sach bole raha hai..pata nahi aaj kal kya ho jaatha hai humare ghar me..

MS – apke ghar me apki maa tho hogi na..

KS – nahi MS...maa kuch dino ke liye badi maa ke ghar gayi hai..

MS – thik hai.. this is the last excuse. Agar kal aap fir late huva then you will be punished..

KS – ( sadly ) ji MS...

Next day...

KS – jai hind MS..aaj hum time pe aagaye hai aur vo bhi aadha gante pehale..( enters the cabin proudly sees everyone who were giving her weird expression ) aap sab log hume aise kyu ghoor rahe hai..kya hum bahut ache lag rahe hai..

MS – KS monthly medical reports aagaya hai..aur apke reports me likha hai ki apke blood me drugs ke traces mila hai..

KS – kya ( shocked ) ye kasie ho saktha hai..

Maddam sirजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें