happy reading fellas...
At the station...
PS – KS madam...apko lagtha hai ki Amy ye baat maanegi..
KS – maana hi hoga PSji..kyuki Amy ke paas koi choice nahi hai...aur usse ye baat maani hi hogi...
SS – par sach kahu na usse jaur shock lagega jab usse pata chalega ki uski behan koun hai...
CC – haan....
KS – vo tho hai....( turns to Rahul ) ye Rosa aur Alice ka relation kiya hai..
R – Rosa ko Alice Orphanage mili thi...dono bachpan se ek dusare se bahut pyaar karthe the...aur Rosa bhi apne behan ke liye kuch bhi kar sakthi thi..aur islye ye apni jaan bhi dethi...( lowers his head )
KS – sach kahu tho aaj pehali baar Rosa me garv ho raha hai ki Amy ke behna ki aur apni behan ke jaan bachene keliye ye sab kiya...
PS – vo tho hai..
KS – baatha sakthe ho ki dono kounse orphanage se hai.
R – nahi mujh iss baare me nahi pata..
KS – thik hai...cheeta isse andhar le jaavo...
CC – ji madam.....( cheeta takes Rahul to the room )
KS sits on chair and takes a deep breath...that's when Catlin come to the station. Everyone greets her and goes near KS....
C – oi..tu thik tho haina...
KS – haan yaar mai thik hoon..aur tu yaha kiya kar rahi hai..
C – bul gaayi..tune tho mujh Rahul ki DNA match karne ko kaha....ussi ki repot dene aayi hoon..
SS – tho kuch pata chala...
C – haan..Rahul ki DNA uss unknown ladke ke DNA se match hotha hai...
KS – hume pata hai ...Rahul ne confess kar diya bas hum statement ka intezaar kar rahe tha aur kuch nahi....
C – vaise tu thik haina.. ( looking at her )
KS – haan hum thik hai...aur kuch nahi huva hai...bas thak gaaye hai..
PS – kal se baag rahi hai ab thoda tho arram kijiye ..
KS – nahi PSji..jab tak MS ko sahi Salamat vaapas nahi laathe tab tak hum thik se nahi baitnge...
SS – ( looking at laptop ) KS madam...ye dekhiye..Rosa ke baare me details mil gaayi...
Everyone gathers around her table...
KS – bolo kiya mila...
SS – madam...Rosa pehale apne family ke saath rahthi thi...fir unke jaane ke baat vo uss Orphanage me raha ne lagi jaaha Alice rahthi thi..aur shyd vaha se hi Rosa ne Alice ko apni behan baanaya hai..aur tab se apne behan keliye kuch bhi karthi hai...
KS – hmm..par ye baat Amy ko pata nahi ki Rosa kiske liye kar rahi hai...
SS – haan...
Looking at watch KS sees that its only ½ hr more for Amy call...KS looks around and sees everyone is looking at her worriedly. She doesn't say anything and goes out to take some fresh air...again her phone rings and KS sees its form her informer...she takes the call..
KS – bolo...bhai.
M – apne jo naam pucha tha vo mil gaaya hai....Amy ke step dad ka naam Franklin Fernandes hai...aur usne apne beti ko St.Mary Orphanage me chod diya tha....
आप पढ़ रहे हैं
Maddam sir
FanfictionIts all about fun,drama,friendship,misunderstanding and everything... lets read the beautiful bond between members of MPT..