Happy reading fellas...
MS talking on the phone while KS telling everyone about Zombie who rose from dead...MS already told her version what happened in the lab but KS adamant that she would tell everyone about her version...everyone were keenly listening to her without blinking their eyes with horror as they didn't experience something like this in entire life....MS who is on conversation also listens to KS and smacks her forehead after hearing her Zombie story...
SS – kiya sach me KS madam...aisa huva tha
KS – aur nahi tho kiya....jaise hi Catlin ne inject kiya jut se utt gaaya aur bahar bhaag gaaya....pata hai humare tho saase aatak hi gayai thi aur Catlin tho der ke maare table ke piche chup gaayi thi....
PS – aur MS..
KS – MS bhi dar gaayi thi..fir jab vo bhaag ne laga tab MS bhi bhaag ne lagi uske piche....fir jaake vo behosh huva...sach kaha tho pura lab sab shock me tha...
Billa – pane ye sab record kyu nahi kiya...
CC – aur nahi tho....humne tho miss karth diya...
KS – koi baat nahi....Santu tum na lab ka footage download kar dena aur dekhna ki pure lab ma kiya huva..hume tho maza aaye ye sab dekh kar..
MS – aur nahi kiya....apne tho excitement me khud rahi thi pure lab...( while coming to hall and sits beside KS )
CC – kiya..
MS – aur nahi tho..aise baacho ke jaise khud rahi thi ki inko kassi aane lagi..fir humne aur Catlin ne inhee sambala....
PS – kiya KS madam...sambal kar rahana tha na abhi bhi aap thik nahi huvi hai..yaad haina....
SS – haan KS madam....apko tho meri chinta hi nahi hai...( says cutely which everyone adores her )
KS – ( pulls her cheeks ) aisi baat nahi hai..baas excitement level badh gaaya tha aur kuch nahi....vasie sach kaha MS...iss case me bahut hi maza aa raha hai..
CC – sach me MS...aise case tho aaj tak kisi ne solve nahi kiya hoga...
PS – par ek baat samjh nahi aayi ki aisa kiya huva ki acchnak se vo utt gaaya...aur jaise KS madam kaha rahi vo tho tab zinda nahi tha na..
MS – vo hi baat hume samjh nahi aa rahi hai ki ye kaise ho saktha hai. ( KS about to open her mouth ) koi medical explanation hoga aur kuhc nahi KS....tho plzz isse Zombie kahana baad kijiye....PSji..aap Charlie ke family ko contact kijiye....aur thane aane ko boliye..( rolls her eyes seeing KS)
KS keeps quiet...then again MS phone rings and goes away to attend the call....PSji gets on her work.. SS and CC comes near KS who is taking her medicines..
SS – KS madam...kiya aap inn sab Zombie jaise cheezo ma maan thi hai...
CC – aur nahi tho kiya..jis tarah se apne kaha na ye baat hume tho lag tha hai ki kahi na kahi ye sab sach hai...
KS – ( keeps the glass ) aise baat nahi hai....hum inn cheezo ko nahi maan the par haan ye sab jo bhi huva maza tho bahut aaya..( then whispers ) par hum ye sab MS ko pareshan karne keliye karthe hai...aur kuch nahi...
Saying SS and CC chuckles and gives hi-five to KS....seeing this cute moment MS comes near them.... CC and SS controls their laugh...KS is still smiling sheepishly....
MS – apka kuch nahi ho saktha KS....
PSji also joins them...
PS – MS...humne baat kar li hai....pata laagaya ki Charlie ke parivaar me koi nahi baas ek behan hai vo bhi kuch dar me aathi hogi...
आप पढ़ रहे हैं
Maddam sir
FanfictionIts all about fun,drama,friendship,misunderstanding and everything... lets read the beautiful bond between members of MPT..