happy readig fellas...
"Hum sab jaanthe hai..."says DSP while coming inside the station.....everyone greets him....
DSP – ye sab kya hai...HM aur KS kal raat se gayab hai....aur kisne hume inform kyu nahi kiya..
V – ( coming forward ) vo sir...humne socha ki pehale hum investigation karle fir apko inform kar denge...isliye humne nahi kiya....
DSP – abhi kuch pata chala ki ye kisne kiya..
PS – nahi sir...hum pata karne ki koshish kar raha hai....but abhi tak koi bhi suspect list me nahi aaya hai...jo bhi the vo sab maare gaaye hai..
DSP – (confused face ) matlab
Vicky explains everything and DSP listens to carefully...his eyes wides up when he comes to know about the three criminals being death....
DSP – aagar ye log nahi hai tho ye sab koun kar raha hai..
Rajbir – vohi baat hume bhi samjh nahi aa raha sir...hum koshish kar raha hai..
DSP – ( thinks for a while ) hmm....ek kaam kijiye..aagar aap logo ko inn theeno par shak ho raha hai tho unke background check kijiye..
SS – matlab sir.
DSP – dekho..according to information ye log maar gaaye hai..but shyd ye bhi tho ho saktha haina ki koi aur ho jo inka saath ho..aur vo badala lene keliye ye sab kar raha hai..
V – apke kahane ka matlab hai ki koi inn logo ka close friend
CC – ya fir koi business partner
Rahul – ya fir koi close relative...
DSP – exactly...
PS – kya baat hai sir..humare dimag me tho ye baat nahi aayi....bahut hi accha idea hai..
DSP – kya kare...aap logo sagat ka asar hai...
V – apke angle se dekha jaaye tho ye vohi kar raha hoga...but pata kaise kare..
Billu – ( coming forwards wearing his googles ) mai hoon...abhi information collect kartha hoon..
V – thik hai...aur hum jail jaathe hai inke baare me puch the hai..inn logo ne kisi ko tho kuch baathaya hoga ki bahar aakar kya karne waale hai..aur jab tak jail me the koi tho inhee dekhna aaya kartha hoga...shyd vaha se information mil saktha hai.
DSP – ye baat thik hai...aap log kaam me lag jaaiye..hum ek aur team se unn dono ko dundne ki koshish karthe hai..aur sher me inn dono ki missing ke baare me information paas karthe hai....
SS – nahi sir..aap aise mat kijiye...( all looks at her questioningly )
PS – kyu Santu..
SS – vo isliye ki aagar unhee pata chal gaaya ki hum unke baare me information collect kar raha hai tho ye log underground ho jaayege aur MS aur KS madam ko humesha keliye kahi chupe ke le jaayege....isse accha yahi hoga ki jaise chal raha hai vaise chalne de the hai..aur secretly kaam karthe hai....shyd ye log hum par nazar bhi rak raha honge....humare seniors ka sawal hai..koi risk nahi le sakthe haina...
All looks at her astoundingly....they didn't have words to appreciate her way of thinking also caring for her seniors...PS and CC pats her back...
CC – kya baat hai Santu....singadhe khaya hai kya..
SS – nahi Cheeta..mai unke bina bhi intelligent hoon..
PS – haan bikul....jo bhi tumne abhi kaha haina bikul sahi kaha....
V – sach me..ye idea sach me kaam karega..aagar ye log hum par nazar rak raha hai tho hume aur bhi careful rahana hoga..shyd ye yahi chahathe hai...ki hum panic ho aur koi galathi kare...
आप पढ़ रहे हैं
Maddam sir
FanfictionIts all about fun,drama,friendship,misunderstanding and everything... lets read the beautiful bond between members of MPT..