happy reading fellas...
"Psji.."
"hmm.."
"Psji.."
"haan bolo Santu.."
"pushpeeeeeeee....!!!!!!"
PS – kya hai...( cover her ears ) kyu pareshan kar rahi ho...
SS – vo aap meri baat nahi sun rahi thi isliye mujhe inthna zor se pukarna padha..
CC – ( joins them) uff ye justification dene waali masumiyat....Santuji apke paas haar cheez ki justification hotha hi hai.."
SS – matlab..
PS – kuch nahi...tum bolo..subha se tum mera dimag kyu garab kar rahi ho..
SS – ( thinking face ) PSji mai soch rahi hoon iss saal me SI ki exam doon...apko kya lagtha hai..
PS – accha...ye tumare dimag me aaya kaise..
SS – vo kya haina ki ab ye constable waala post thoda boring hone lagi hai..koi complicated case aatha hai tho mujhe wepoans use karna ka mouka nahi mil tha..isliye socha ki aagar me exam paas ho jaavo tho Gun chala ne mouka mil jaayega...mai tho kithna logo ki encounter karugi MS aur KS madam ki tarah...
CC – (wide eyes ) matlab aap Gun keliye exam likane waali hai..
SS – Yes..
PS – ye bahut hi kushi ki baat par ye idea kaha se aaya..kyuki humne na ye kahi sunna huva lag tha hai..
SS – aery Pushpee KS madam ne ek baar kaha tha na ki unhone force join kyu kiya...baas vaha se inspire ho gaayi....
CC – uff ye inspiration waali masumiyat..
PS – chalo jo bhi ho..tumhe abhi tho socha..mujhe tho laga ki tum kabhi iss baare me socho gi nahi..
SS – uske iliye sahi wqt aana bhi tho hotha hai..
CC – bikul..vaise hum bhi soch raha hai ki ek baar exam de hi the hai...baas koi guide kar the thik tarike se..
PS – uske liye bahar jaane kya jaurut hai MS aur KS madam haina...vo dono tum dono ko sikha dengi ki kya kya karna hai....unka bhi tho farz hai..
"Kis farz ki baate ho rahi hai..."said Karishma entering the station with tired face..
CC pulls the chair and KS seats.. PS ji passes the water...KS drinks in one go..
PS – aram se...pani kahi nahi jaa raha hai..
KS – haan pata hai..vo kya haina ki pyaas bahut hi lagi thi..
SS – par aap tho water bottle le gaayi thi na..
KS – ( keeping the glass down ) haan par vaha par ek aunty mil gaayi....unhe bahut chakar aa raha that ho humne unhee de diya....ye dhoop bhi kithna hai aaj kal..
CC – bikul madam...bahut hi jaadha hai...
KS – aise hi chal tha raha tho kisi din dhoop me khade ho kar hum vohi pigal jaayenge ice cream ki tarah...
SS - fir hum log apko ice cream scoop ki tarha cup me bahar laayenge aur freezer me rak deneg..kithna maza aayega na...( giggles and all looks at her shockingly)
CC – uff ye masumiyat....Santuji apke dimag aise kaise chal tha hai..vo bhi tez..
SS – vo mai aaj kal badaam jo kha rahi hoon na..
CC – gajab Santuji..
PS – ohh....thodi der shant ho jaavo tum dono..KS madam aap na thodi der aaram kijiye....gym room...vaise bhi abhi lunch time hone waala hai tho khane khayengi tho apko accha lagega..
आप पढ़ रहे हैं
Maddam sir
FanfictionIts all about fun,drama,friendship,misunderstanding and everything... lets read the beautiful bond between members of MPT..