Anokhi sleeps peacefully and Shaurya sits beside her on bed... And doing his work on laptop...
Tabhi anokhi k mobile pe reema ki call ane lagti hai... Shaurya call pick karta h
Reema: Hi Anokhi kesi hai tu..
Shaurya : Anokhi nhi mai hon reema...
Reema : Shaurya sir app....Sir anokhi???
Shaurya looked at anokhi and caress her head ...
Shaurya : So rhi hai....morning sickness horhi thi isse...
Reema: Oh... Abb thk to haina woh?
Shaurya : uthy gi to pata chlyga....tum ajao usse milne bohut yaad krhi thi tumhe...
Reema : Aaongi sir.... Woh debate competition ki tyari mai busy hon bus... Hn sir maine isi lie call ki thi anokhi ko yaad Aya
Shaurya: Kis lie?
Reema : Sir abhi abhi pata chala mujhe k Chandigarh mai jo debate competition hona tha na humara uska venue change hogya hai abb woh debate competition Delhi mai hai.... Maine yehi btane k lie call ki thi...
Shaurya yeh sunkr shocked hojata hai...
Shaurya : What... Reema yeh kia keh rhi... Aur mujhe kese nhi pata yeh sb?
Ik dum se shaurya k phone pe Shaan ki call aati hai..
Shaurya : Reema mai tumse detail mai baat karta hon... Abhi Dad ki call arhi hai... Ok
Reema call rkhti hai...
Shaurya balcony mai jata hai aur call pick karta h
Shaurya : Hello Dad, Dad ye sb kia horha... Debate competition ka venue Chandigarh se Delhi kese shift hogya...
Dad : tumhe pata lag gaya.... Maine yehi btane k lie tumhe call ki thi
Shaurya : Dad mujhe abhi reema ne btaya.... Ase kese hoskta h dad? Organizers asa kese krskty hain....
Dad : Calm down beta....meri organizers se baat hue hai... Unho ne batya k Chandigarh venue mai issues arhy hain isi lie woh event Delhi shift kr rhy hain... Students ki pick n drop n stay bhi wohi log arrange kr rhy hain...
Shaurya : Dad yeh sb to thk hai... Pr mai pareshan anokhi k lie horha hon...
Dad : oh han... Woh to team lead kr rhi hai...abb?
Shaurya : Abb kia Dad mai lekr jaonga usko Delhi...
Dad : Beta woh sb to thk hai pr tumne hi kaha tha k doctor ne usse traveling se mana kia hai...
Shaurya : Isi baat ki to Chinta h Dad... Event 2 din bad h... Anokhi ki asi condition hai k woh room mai muskil se chl phir rhi h.... Event kese manage karegi...
Dad : To beta mai team leader kisi aur ko bana deta hon?
Shaurya : No dad, yeh mat kijiye anokhi k dream hai ye team lead karne ka.... Aur usne yeh kamyabi apne dum pe hasil ki hai....app asa Karen gen to woh hurt hogi...mai kuch sochta hon dad... Lekr to jana hai usse dad, woh jaegi bhi aur jeety gi bhi...woh hr achievement hasil karegi dad app dekhna.....mai usse yeh regret nhi hone donga k yeh cheez usne pregnancy ki wajah se chor di ya us cheez mai woh pregnancy ki wajah se part nhi le pae...
Dad : u know what shaurya, I'm so proud of you.... Tum ik bohut achy husband ho mujhe khushi horhi h k tum anokhi ko jis tarhan support krhy ho, mai tumhare sath hon beta.... Tum jesa chahty ho vesa hi hoga..
Shaurya : thank you dad, to phr thk hai dad app bki students ki preparations dekh len event queries n all , bki mai anokhi ki tyari karta hon, Dr. Kiran se baat karni hogi mujhe...