Anokhi k kehty hi shaurya anokhi ko apni bahon mai utha leta hai...
Anokhi : Shauryaa... Ye Kia rhy hain app nechy utaren mujhe.... Mai khudse chl skti hon..
Shaurya : Ummhmm.... Mai nhi utaronga neechy.... Dr. Kiran ne tumhe chlne phirne se mana Kia hai.... Aur stairs use karne se to khas tor pe mana Kia hai...
Anokhi : Ary pr....
Shaurya : pr var kuch nhi....vese bhi itna kuch hogya h in dino k mai abb koi risk nhi le skta tum dono ko lekr....
Anokhi caress shaurya's cheek...
Anokhi : Acha Chaliye....
Shaurya smile karta hai aur anokhi ko lekr neechy ata hai...
Dining area :
Table pe Aastha, Devi, kanchan aur gayatri breakfast kr rhy hoty hain k tabhi shaurya anokhi ko lekr ata hai.... Aur usse chair pe betha deta hai...
Devi, Aastha , kanchan aur Gayatri ik dusre ko muskurane lagti hain...aur shaurya unki taraf dekhta phr anokhi ki taraf...
Shaurya : oh come on ladies.... Anokhi ko chlne phirne se mana Kia hai is lie usse ase lekr Aya hon...
Aastha : Acha baba Sorry.... Aao betho anokhi k anokhe patti....
Yeh sunkr phr sari ladies has deti hain....
Shaurya : oh Please ladies...isme Anokha patti kahan se agaya.... Biwi Pregnant hai Meri to uski care karna to Mera farz haina...
Badi maa : Bilkul shi keh rha hai Shaurya....
Kanchan anokhi k pass jati hai
Kanchan : ( whisper ) hmmm care ki arh mai romance karna bhi to farz haina Anokhi....
Anokhi kanchan ko dekhti hai aur dono muskurane lagty hain...
Shaurya : han han haslo app sb... Ajj mai akela Jo hon na ladies k bech.... Vese maa bki sb kahan gae?
Aastha : tej bhaisaab aur alok subha hi Patiala k lie nikal gae thy... Shaan college k lie aur bebo kitty shaan k sath hi chali gaen
Anokhi holds badi maa's hand and ask innocently
Anokhi : Badi maa, Bade Papa mujhse milke bhi nhi gae?
Devi caress her head lovingly...
Badi maa : Beta unko jaldi tha na... Islie.... Pr tej mujhe bol k gae thy k anokhi jese hi uthy mujhe call kary... Tum breakfast k bad call karlena thk hai...
Anokhi : jee badi maa...
Badi patt her cheek...
Badi maa : Chlo abb breakfast karo.... Gayatri Zara iski plate to bana do...
Gayatri anokhi ko Oats ka bowl deti hai... Aur fruits deti hain
Anokhi Oats dekhte hi bowl agy kardeti hai...
Gayatri : Kia hua anokhi beta... Yeh nhi khana Kia?
Anokhi nod his head in No so innocently....
Shaurya caress her cheek
Shaurya : Acha to phr Kia khana hai woh btado... Woh bn jaega... Haina chachi...
Gayatri : hn hn bolo anokhi Kia khana hai...
Anokhi : woh mujhe....woh...
Aastha : bolo beta...
Anokhi : ( makes innocent face) Maa mujhe Cheese Omelette chaiye....