Few days later...
R- ohh my god daksh...
D- kya hua...
R- mujhe idea aa gya...
D- kaisa idea??
R- arey sidharth or shehnaaz ki shadi krane ka idea... ohh wow....
D- krne kya wali ho tum...
R- m na...
She tell him about her plan. In some time her idea spread to dadi ji also.
R- daksh please mujhe jane do na....
D- reema tum samjhti kyu nhi....
R- please na...
D- fine... but driver ko sath lekr jaogi....
R- okk...
Reema get ready and leave for shehnaaz residence. She meet everyone and sit there.
R- aunty ji shehnaaz kaha h??
Shm- reema woh prachi ke sath gyi h... abhi aati hogi...
R- arey koi baat nhi... m to vaise bhi aapse milne aayi thi...
Shm- pr tumhe pta h na is time tumhe apna khas khayal rakhna chahiye...
R- hmm pr m ghar pe baithi baithi bhi to bhot bore ho jati hu na...
Shm- yeh bhi h...
They talked for a while.
R- vaise aunty ji... shehnaaz ki shadi ke bare me aapne kuch socha h... mujhe lagta h ab use shadi kr leni chahiye...
Shm- haa hum bhi koi acha ladka dhund rhe h pr aaj kl ache ladke asaani se kaha milte h....
R- yeh to aapne bilkul sahi kaha... acha ladka dhundna bhot mushkil ka kaam h...
Shm- hmmm kabhi kabhi to mujhe tension hone lag jati h...
R- or nhi to kya... pr aap itni tension mat lijiye... m hu na....
Shm- reema...
R- haa... mere paas ek bhot acha rishta h... agar aapko koi problem na ho to...
Shm- arey kaisi problem... mujhe to bhot khushi hogi...
R- i m very happy ki aapko mujhpe itna bhrosa h... i promise m aapko disappoint nhi krungi....
Shm- tum pr bhrosa h kyuki tum nere liye shehnaaz se kam nhi ho beta...
Reema smiled.
R- m aapko uski pic dikhati hu... agar aapko ladka dikhne me acha lge to hi hum aage baat krenge...
Shm- hmmm
Reema find a pic of sidharth alone and show to her. Reema got nervous.
Shm- hmmm
R- kya hua... acha nhi lga...
Shm- nhi... dikhne me to bhot acha lag rha h pr jab tak milenge nhi tab tak kuch kaise keh sakte h...
R- haa bilkul... aap pehle uncle ji se baat kr lijiye phir mujhe btaiega...
Shm- hmmm
R- acha to ab m chalti hu...
Shm- arey pr shehnaaz to abhi aayi hi nhi...
R- maine bola tha na m aapse milne aayi thi... usse to m kabhi bhi mil lungi...
Shm- acha thik h...
R- bas ek request h aunty.. humare beech jo bhi baat hui aap uske bare me shehnaaz ko mat btana...
आप पढ़ रहे हैं
Zehnaseeb...
FanfictionSidharth shukla... son of billionaire ashok shukla who is the owner of 'Shukla Enterprises'... Shehnaaz gill.... a simple girl belongs to middle class family... He is in love with her on the other hand she is unaware about her secret lover... that...