S- dad koi baat nhi... itni si galti ke liye aap use job kyu nikal rhe h... sidharth phir se bna lega...
Sid- kyaa....
Sd- dekho shehnaaz... aise nhi hota h... sidharth ne do din me woh presentation bnai thi or isne do minute me delete krdi....
S- usne kon sa jaan bujh ke ki h...
Sd- pr bache....
S- c'mon dad... its okk... you can go...
Shehnaaz said looking at rahul who didn't move from his place scared of his boss.
S- dad...
Sd sighed.
Sd- suna nhi tumne...
R- yes sir...
He left the cabin.
S- kitna dara ke rakha h aapne office me sab ko... bechara kanp rha tha...
Sd- thank god tum office nhi aati... varna sabhi employees ko apne sar pe chadha leti....
Sid- bilkul vaise jaise aapne ise apne sar pe chadha rakha h...
Sd- maine kaha shehnaaz ko sar pe chadhaya h...
S- hmmm.. isme sar pe chadhane wali kon si baat h...
Sid- acha?? Yahi baat agar m bolta to aap rahul ke sath sath mujhe bhi office se bahr nikal dete...
His dad rolled his eyes while shehnaaz chuckled.
S- jealous...
Sid- i'm not jealous...
S- you are...
Sid- gadhi...
S- dad...
Sd- sidharth... yaha bhi shuru ho gye tum...
Sid- arey pr....
Sd- bas... or shehnaaz... tumhe aise office nhi aana chahiye bache... apna khayal rakha kro... yaha aane ki kya jrurat thi... tumhe pta h hum tumhe sidharth se bhi jyada pyaar krte h...
Sidharth smile. Shehnaaz hugged him.
S- i love you dad...
Sd- i love you too meri bachi...
Sid- yeh sahi h...
Sd- c'mon sidharth... don't act like that tumhe aaj pta chli h yeh baat...
Sid- dad...
Sd- acha thik h... ab rone mat lag jana... hum tumhe bhi bhot pyaar krte h...
Shehnaaz chuckled..
Sd- or haa... aaj to shehnaaz ko check up ke liye jana tha na... tum ek kaam kro... tum shehnaaz ke sath chle jao... meeting m dekh lunga...
S- nhi dad... iski koi jrurat nhi h... hum kl chle jaenge...
Sid- haa dad... m doctor se baat kr lunga...
Sd- acha thik h... jaise tumhe thik lge...
S- hmmm
Sd- beta tum ghar akeli mat jana... sidharth ki to meeting h m daksh ko bol dunga woh tumhe drop kr dega...
S- don't worry dad... m driver ke sath chli jaungi...
Sd- uh thik h...
He kissed her head.
Sd- dhyan se jana...
Shehnaaz nodded and he left.
S- acha sidharth... m chalti hu... tum time se ghar aa jana varna entry nhi milegi...
आप पढ़ रहे हैं
Zehnaseeb...
FanficSidharth shukla... son of billionaire ashok shukla who is the owner of 'Shukla Enterprises'... Shehnaaz gill.... a simple girl belongs to middle class family... He is in love with her on the other hand she is unaware about her secret lover... that...