part 9

3.7K 445 39
                                    

R- ohh fu...

D- hey shut up... mere bache ke samne galiya mat nikalo....

R- sorry sorry... pr sidharth i can't believe... tumne sachi use sab bol diya woh bhi itne sare logo ke samne....

Sid- to kya krta... agar us time chup rehta to sab khatam ho jata...

R- yeh to tumne bada acha kaam kiya... nhi daksh...

D- hmm...

R- kaash m waha hoti... shehnaaz ka reaction dekhna tha...

D- tumhari bestfriend h imagine krlo tum kaise react krti... vaise hi kiya hoga...

Sid- nhi... woh gussa ho gyi thi....

Reema laughs.

R- pta tha mujhe.... woh pakka sharma gyi hogi or gussa kiya hoga... agar daksh tumne mujhe aise propose kiya hota na i swear maine khushi se pagal ho jana tha pr khair... tumne kabhi dhang se i love you bhi nhi bola mujhe.... how unromantic you are....

D- kya kaha tumne....

R- unromantic....

Sid- sun liya....

D- ab to izzat pe aa gyi.... sidharth ki engagement wale din sabhi ke samne tumhe i love you nhi bola na to mera naam bhi daksh shukla nhi....

Sid- woah... all the best bro....

R- bas apne is gusse ko shant mat hone dena.... varna ek din me sab bhool jaoge....

D- you think so??

R- i know so...

D- then wait n watch.... is baar tumhari yeh galatfehmi bhi dur kr dunga....

R- sidharth yaad rakhna....

Sid- mujhe sab yaad h... ek ek chiz....

R- thik h daksh....

D- ha bilkul.... ek baar maine bola na....

R- okk

Next morning....

Sd- sidharth.... sidharth....

Sid- ji dad....

He came downstairs running.

Sid- kya hua dad...

Sd- yeh to mujhe tumse puchna chahiye...

Sid- huh??

He showed him the newspaper.

Sd- kya h yeh??

Sidharth look at the newspaper and widen his eyes in shock. There was pic of him and shehnaaz on front page.

"Son of business tycoon Mr. Ashok shukla proposed a girl in front of prithvi cafe"

Sid- dad woh...

Sd- mujhe nhi pta tha tum shehnaaz ko pehle se pasand krte ho...

Sidharth look at him and he smile.

Sid- sorry dad...

Sd- arey sorry kyu.... m to mazak kr rha tha.... vaise tumne btaya nhi??

Sid- woh dad... actually...

Sd- ha ha... samjh gya m....

D- kya dad... aapne to dara hi diya tha....

Sd- acha ji... yeh mujhse jhuth bol sakta h or m mazak bhi nhi kr sakta...

Zehnaseeb...जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें