Part 48

613 42 1
                                    

💐


ᗩᖴteᖇ 7 ᗰoᑎtᕼᔕ...


Mallika is sweating.
She saw, sumedh is leaving her hand, and going somewhere far, a baby is crying. Sumedh was seeming somehow different.., And he left.
Mallika got up with a jerk.



Ms : sumedh!!! sumedh!!! (she started crying)


Sumedh runs toward her.


Sm : kya huya? koi buraa sapna dekha tune?


Mallika hugs him tightly. sumedh keeps his hand on her head and patted her.


Sm : mallika ese hyper hona tere aur hamari baby doll ke liye thik nahi hain!


Malllika was still crying. Sumedh wipes her tears and made funny faces to make her feel good.



Ms : Shant !!! mey thik hoon😓

Sm : haan abh bata.. kya huya?

Ms : tu mujhe chorke kahi nahi jayega na?

Sm : arre mey kaha jaa rha hoon? apne queen aur princess ko chorke mey kahi nahi jaa raha!

Ms : accha?? agar prince huya toh? baas 2 mahine ka hain wo! kese pata lag gya tujhe ki wo ladki hi hain?


{Yes, mallika is pregnant😌💕}


Sm : yuhi,, par dekhna meri toh princess hi hogi😉

Ms : haan haan dekh lungi, par tu kaha gya tha?

Sm : arree baba tere liye evening special juice banane gya tha! abh shant hoja aur aram karr.

Ms : thik hain. par abh kahi nahi jayega tu. idhar mere paas beith.!

Sm : accha baba thik hain.

Smriti comes.

S : Kya huya di?

Ms : kuch nahi huya, tu tension maat karr, aai kya karr rhi hain bese..?

S : wo toh dinner bana rhi hain.

Ms : Toh tu idhar kya kar rhi hain badmash!!! unki help karr jaake ja! Mey bhi aati hoon.

Sm : aati hoon mtlb? kaha aati hoon? chupchap leti reh!

Ms : arree mey koi patient thori hoon😑

Sm : shh!! dusra koi baat nahi.

Ms : fine😑


Tysm...💕

Imtihaan • || ✓Where stories live. Discover now