Part 65

532 38 2
                                    

🌼


Sumi : kya soch rhi ho?

Miku : umm kuch nahi.

Sumi : Toh phir chale?

Miku : hmm chalo,


They goes near the door and found out that it's locked from outside.



Sumi : oh no!

Miku : Kya huya?

Sumi : kisine lock kardiya😨

miku : haan toh itna ghabra kyu rhe ho? awaaj de denge toh khul denge na..

sumi : tum samajh nahi rhi ho, mera itna charche hain eha, agar kisine mujhe eha tumhare sath dekh liya toh sattaynash hojayega😖

miku : agar tum mujhse pyaar karte ho toh duniya ke samne batane se kesa darr!!

Sumi : mallika try to understand! mey koi era gera insaan nahin! canada ke vip members mey se ek hoon (malllika cuts)

Miku : haan, very IDIOT person! pata hain mujhe. agar vip ho toh vip logoki girlfriend nahin ho sakte kya!!

sumi : ho sakte hain aur already mera hain,

Miku : Kya mtlb?

Sumi : Jennifer.

Miku : abh ye kaun hain?,

Sumi : Jenny!!!! Uska real name Jennifer hain, Sab short form Mey Jenny bulate hain.


Mallika was sweating after hearing the name.



Sumi : kya huya?? are you feeling well??

miku : haan? haan haan. toh tumhara aur uska koi relation hain?


Mallika wasn't hearing a single word he was saying. She was just thinking about the name and mansi.



-------------F̤̈LÄ̤SḦ̤BÄ̤CK̤̈------------


miku ~ jenny!! jenny!! we are getting late for college!!!😑😑

J ~ yaar miku aaj nhi janaa college please😪

miku ~ uth!! meine kaha abhi ke abhi uth!! tu nahin jayegi toh mera bhi mann nahin lagega waha😖 aur aaj bohot important lecture class bhi hain!

J ~ kabtak meri sahare rahegi? kabhi na kabhi toh mujhe janai hoga na ehase!!


In that very moment police came in and held jenny and mallika's hand. And took them to the station.



J ~ issiliye mey tujhse bolrhi thi ki tu chali ja college mujhe nahin jana.

Miku ~ kyu!!! jab humne kuch kiyai nahin hain toh tu ghabra kyu rahi hain?

J ~ tune kuch nahin kiya par meine kiya hain.

Miku ~ (slowly) kya?

J ~ MURDER.


mallika's face turned pale, police checked every info of mallika and they freed her. But jennifer was punished to be in jail till the date she dies.



Tysm ✨

Imtihaan • || ✓Where stories live. Discover now