Part 62

460 35 1
                                    

💫


Mansi : what happened?

Sumi : Jenny, car please tum chala logi? Mera siir dukh raha hain.

Mansi : Haan Haan sure.


Sumedh gets out from the car and sits beside mallika.


Mansi : Mey tumhari driver hoon Kya?? Piche Kyu beithe!!

Sumi : wo idhar thora chaen se reh payunga. Sit bhi bada hain.

Mansi : Toh Phir mallika samne aajao!!

Sumedh holds mallika's hand. Mallika looks at him.

Sumi : nahin nahin, uski peir Mey chott aagyi hain Na Toh wo nahi ja payegi samne.


Mallika smiles.
Sumedh looks at her and winks😉.
Mallika just smiles like a baby again.

After sometime sumedh made mansi stopped the car. And got up from the car.


Ms : kya kismat hoti hain na kuch logoki.. dusre ki pati churake kudh khush rehte hain😂


She laughs.
Mansi looks at her.



Mansi : aur kuch logoka kam hi hain dusro ki boyfriend ko churaake pati banana.

Ms : owwh...kaun hain wo??

mansi : you don't know mallika??

Ms : no..

mansi : mujhse mere hi pyaar ko churaake abh ulta dosh mujhe de rhe ho ! waah!

Ms : agar wo tumse sachmey pyaar karta na mansi, toh mey kya khud vagwaan bhi usse tumse cheenke mujhe nahi de patee😏


Mansi was about to say something but mallika interrupted, i have to go to the washroom, excuse me.


mansi : tutee peir aur dil ko leke jaa payogi?😏

Ms : oh please jenny✌na hi mera dil tutaa hain aur na hi peir, mera pyaar bhi mere hi paas hain aur usse puree tarah se wapas paneeka viswas bhi.


Mansi : do you know what? ek ladka aur ek ladki jab ek ghar mey rehte hain tab unke andar baas dosti nahi rehti, got it?

Ms : toh tum kya bolti ho? wo tumhara hogya, for your kind information ms.jenny, sumedh mere elawa kisi aur ko touch karneka kabhi sochega bhi nahi, wo hosh mey rehte wakt ho ya behoshi mey.. jo ki kahi na kahi tunhe bhi pata hain 😗 apne inn baato aur aise soch tumhei mubarak.


She comes out and enters into the shop.



Tysm...😘💕

Imtihaan • || ✓Where stories live. Discover now