Part 64

490 37 1
                                    

🎉


She stands still there without any expression.



Sm : jab bhi tumhe dekhta hoon na pata nhi kyu esa lagta hain ki tumhe saadiyon se jaanta hoon..


Mallika looks at him..



miku : (inside) abh mey tumhe ye kaise batayu ki mera pati koi aur nahi khud tum hi ho,..agar kuch bata bhi diya toh tumhari tabyat kharab ho sakti hain.

Sumi : oh hello!! mey idhar itni romantic romantic baate bol rha hoon aur tum ho ki chupchap kharii ho!!


Mallika pushes him and runs to get out from there.



Miku : (inside) I am sorry, mey nahi bata sakti tumhe, koi bhi sawal ka jawab nahi de sakti.!


Before she could get out from there sumedh caught her from behind.



sumi : kya hain!! itna attitude kis baat ki dikha rhi ho😒


Mallika couldn't hold her emotions and broke down crying.
Sumedh keeps his hand on her shoulder.



Sumi : kya huya hain!! tumhe meri baato ka buraa lag gya kya? dekho koi jabardasti nahi hain, baas mere mann mey jo tha meine keh diya.


mallika didn't let him complete his sentence and hugs him tightly.
Sumedh was numb, he was unable to understand what is goin' on.



Miku : I LOVE YOU TOO😭😭😭😭


Sumedh couldn't believe what he just heard.



Sumi : a..au..aur tumhara husband ka kya?


Mallika leaves him.



Miku : kya hain!! tumhe meri pati se pyaar hain ya mujhse haan! Baas ek baat pe hi aatke ho😠😤

Sumi : accha baba sorry.

Miku : (inside) I am sorry. mujhe rudely baat nahi karna chahiye tha par mey karu bhi kya!! abh ye toh nahi bata sakti na ki tum khud ko hi leke mere piche parhe ho!! Aur ye sab huya uss mansi ke wajese😤 pata nahi kyu hamari life ka kata bannke wapas aagyi😞


т y ѕ м ...😘

Imtihaan • || ✓Where stories live. Discover now