Pranati gasped: Ruhaan!
And immediately looked at Sameer who had the same reaction seeing Ruhaan smirking at them, and his smiling wife, Purvi.
Jaydev: Sameer sa! Maine aapko bataya tha na ki humare hukum ne yeh kothi apni bhanji ke naam kiya hai. Yeh hi hai. Purvi baisa!
Purvi: Jaydev Kaka ne kaha tha ki Mumbai se ek group aaya hai. Yeh nahi socha tha ki aap sabse mulakat hogi.
Pandit: Yeh....yeh aadmi....Ruhaan hi hai na??
Munna: Lag toh raha hai....
Ruhaan: Haan main Ruhaan hi hun. Kitna time hogaya hum sabko mile huye.
Ruhaan stepped forward and hugged Mundit and was about to hug Pranati too when Sameer came infront of her and hugged Ruhaan.
Sameer(whispering in Ruhaan's ear): Sochna bhi maat ki tu Pranati ke paas bhi aa sakega. Dur reh usse! Issi mein bhalai hai teri.
Ruhaan chuckled and patted his back. He still moved forward and hugged Pranati. Pranati cringed with his touch and wanted to come out of his embrace but he was tightening his hold on her.
Ruhaan: Pranati, tum aaj bhi utni hi khubsurat ho jitni school mein hua karti thi. Aur aaj bhi tum sabki dosti kayam hai jaisi school mein hua karti thi, nahi?
Pandit: Haan! Aur ab tu aagaya hai wapas. Toh humari purani gang wapas form ho jayegi 😁
Mundit and Swanjali weren't aware of the rift between Ruhaan, Sameer and Pranati. Like others, they too thought that the reason behind their friendship broke was Ruhaan's transfer.
Purvi: Naina Ji, woh kal Uncle Ji bata rahe the ki aap aur Sameer Ji akele aaye hai trip par. Lekin yahan toh aap sab group mein ghum rahe hai.
Pralay: Actually, Naina aur Sameer ki shaadi abhi abhi huyi hai. Toh agar ghar par bata dete toh woh log maana karte aane se. But as it's an arranged marriage, inhe ek dusre ke saath comfortable hona hai aur agar akele hote toh shayad awkwardness aati toh isliye.....
Pandit: Aap Naina bhabhi ke family ko janti hai?
Ruhaan: Haan! Naina ji ki choti behen Preeti, mere chote bhai Rohan ki girlfriend hai. Kal hi hum sab mile ek dusre se.
Anjali: Ohh! Yeh accha hai! Tum teeno school mein sabse acche dost the aur ab tum teeno rishtedaar ban gaye.
Swati: Haan! Kisne socha tha ki Pranati ke dono best friends uske nandoi aur nandoi ke bhai honge life ke kisi point mein😃
Only Sameer and Pranati knew how much difficult it was to, bear Ruhaan smiling infront of them. And Naina who knew only half of the things about Ruhaan didn't like being around him. But the fact that he can be Preeti's family made her stand at her place.
Naina: Purvi Ji, aap dono yahan kaise?
Purvi: Hum saal mein ek baar aate hai yahan, to check ki sab sahi hai ki nahi. Toh aaj bhi isiliye aaye the. Kal subah ki flight hai wapas Mumbai ki.
Ruhaan: Maine aap sabka ek dusre se introduction karwaya hi nahi. Yeh meri jaan, meri jeene ki aur muskaan ki wajah, Purvi, meri wife.
Aur meri jaan, yeh hai mere school ke dost, Manoj urf Munna, Raghav urf Pandit, yeh Swati hai aur yeh Anjali hai.
Pandit: Ab yeh dono sirf Swati aur Anjali nahi hai. Humari wife bhi hai. Maine Anjali se shaadi ki hai aur Swati ne Munna se.
Ruhaan: Hein!? Yeh toh bahut acchi baat hai. Tum sab kabhi alag huye hi nahi, and I hope kabhi ho bhi na.
Swati: Itne saal baad hum sab wapas mile hai, aur aaj meri aur Munna ki wedding anniversary bhi hai. Toh sham ko hum sab wapas like old times, saath baithke purane yaadein tazza karte hai....
YOU ARE READING
Rishta Tera Mera ❤️
Fanfiction"Pehli nazar mein hi mujhe usse pyaar hogaya tha! Tabhi se zor zor se chilla kar apne pyaar ka izhaar karna chahta tha par.....Par woh kisiko apne aas paas aane nahi deti thi. Isliye main pichle do saal se intezaar kar raha tha, aur ab jaake woh mer...