Chapter: 9

971 115 20
                                    

Pranati: Pata hai agar tab koi aake mujhe bolta ki main apne pyaar ke liye umar bhar intezaar karne ke liye taiyar hun, toh main has deti. Par aaj tere intezaar ke mithe phal ko dekh, meri rai badal gayi Sameer! Aaj samjh aaya sabar ka phal mitha hota hai, ka matlab...

Sameer: Pata hai, teri shaadi wale din tujhse baat karne ke baad bahut nervous hua tha main. Bol toh diya tha ki Naina ke dil mein apni jagah banaunga, usne jo apne ird gird ek box bana rakha hai usse tod kar usse apne paad launga lekin karna bahut muskil tha....Phir ghar jaane ke baad jab Dadu aur Papa se baat ki tab jaake thodi himmat aayi mere andar.

Flashback:

An anxious Sameer entered the Maheshwari House. All he could think of was Naina ❤️. He was anxiously searching for some ways to make Naina a part of his life. He was still in his thoughts when he heard a familiar voice calling out his name.
He ascended the stairs and found Jaiprakash and Vivek sitting in the hall and calling him.

Sameer: Arrey, aap dono abhi tak soye nahi? Itni raat hogayi hai aur aapko pata tha na ki main late aane wala hun...

Poonam: Jab tak beta ghar nahi aata, Maa Baap ke aankhon mein nindh kahan aati hai...

Sameer turned and saw Poonam coming with a glass of water for him. She offered him the glass and after he drank the glass of water, Poonam wiped off his upper lip with the pallu of her saree as some water was soaked by his light moustache.

Sameer: Bhabhi Maa, aap bhi nahi soyi....Aapki toh tabiyat bhi thik nahi hai. Aur I'm very much sure ki aap doctor ke paas bhi nahi gayi hongi 😡😡

Poonam: Mere bete jaisa devar hai na mere paas, phir meri tabiyat kaise kharab reh sakti hai?
(Caressing Sameer's face) Woh mera itna khyal rakhta, mujhe ek kharoch bhi nahi aane deta....

Sameer: Bhabhi Maa, aap humesha aisse hi baaton mein mujhe phasake apni baat manwa leti hai! This is not fair 🙄🙄

Poonam: Everything is fair in love and war 😜😜

Jaiprakash: Accha baith yahan aur bata, kaisi rahi shaadi?

Sameer: Shaadi toh bahut acchi thi. Pranati aap sabko miss kar rahi thi...

Vivek: Uska husband kaisa hai? Aur uski family?

Listening family, Sameer got lost in the thoughts of Naina and smiled sheepishly. Vivek, Poonam and Jaiprakash looked at each other and smiled.

Vivek: Kaisi dikhti hai meri bahu?? 😜😜

Sameer: Bahut khubsurat hai 😍😍. Uski aankhein itni pyaari aur jheel jaisi gehri hai, uski naak choti si hai, uske gaal....usse toh woh blush hota hai na usse lagana nahi padega naturally pink hai. Uski muskaan....

Sameer stopped abruptly as in his daze, he unknowingly blurted out things about Naina. Vivek, Jaiprakash and Poonam looked at Sameer with mischievous smiles.

Poonam: Haan, uski muskaan ka kya Sameer?? Uski muskaan kaisi hai?

Sameer: Bhabhi Maa...wo..woh ma....main....main..
main...main...woh....main woh....

Vivek: Kya main main kiye ja raha hai?? Jaldi batana beta, ladki koun hai? Kaisi dikhti hai?

Sameer: Kounsi ladki!? Aap kya keh rahe ho Papa!?

Jaiprakash: Oye! Yeh jo safed baal dekh raha hai na apne Papa aur mere sar par woh humne dhoop mein safed nahi kiye beta! Hum bhi jawaan the aur teri dadi ko dekhkar main aur teri mummy ko dekhke tera papa, dono ke kuch tere jaisa haal huya tha.....Aap der maat kar aur bata humari hone wali bahu ke baare mein!!

Rishta Tera Mera ❤️Where stories live. Discover now