PART - 2

250 34 8
                                    

RECAP: priya ram k room may enter krti hai or kisi ko dekh k shock ho jati hai....

Now: ram apne room may nevik se baat kr rha hota hai tab priya enter krti hai or shock ho jati hai....

Neha or priya ek dusre ko suprisely dekhte hai.....

N: OMG! priya hiii kaisi ho...

Neha run toward n hug priya.... But priya didn't hug her back she stand like statue....

She separate from priya ...

N: kya hua priya kaha kho gyi . ...

P: aap .... Aap kon ...?

N: kya keh rhi ho tum priya tum mujhe nhi janti.....

P: nhi aap hai kon......?

N: main neha tumhri childhood friend...hum 1st std se best friend hai yr...

P: really pr maine apko pehle kbhi nhi dekha .... Excuse me mujhe patient ka check up krna hai....

N: hawww....

She has tears in eye n priya didn't give a look to neha she goes toward ram n check her....

Vik go n console neha....

Neha hug vik n start crying....

V: chup ho jao neha....

N: priya aise kaise keh skti hai vikram wo meri best friend itne saalo baad mill rhi hai or mujhe cold shoulder de rhi hai main priya ki berukhi nhi bardasht kr skti vikram i want to die....

Priya silently listening neha word but she didn't react she check ram . Ram also look neha n priya in shock he didn't understand what is happening....

P: mr kapoor kal tak apki report aa jayegi uske baad hi hum aage ka process kr skte hai.

N: priya please meri baat to suno i m sorry....

Priya didn't react n she start moving toward the door. Juzt then neha shout..

N: priya agar tumne mujhse baat nhi ki to main sach may apni jaan de dungi....

But priya again didn't react..

When priya turn the nob neha saw here n there she saw scissor she quickly grab scissor n when she about stab in her body vik n ram hold her hand ...

Vik n ram : neha pagal mat bano ye kr rhi ho tum.....

N: chodd do mujhe main mar jana chahti hu ... Leave me .....

Priya close her eye in irritation..

Neha was shouting all of sudden she feel warm on her cheeks vik ram leave neha hand she hold her cheeks n saw priya stand in front of her
Priya eyes was red in anger....

P: ye kya kr rhi thi tum smjhti kya ho tum apne aapko ye sab kr k tum meri narazgi khtm kr dogi.....

Both had tears in eye neha quickly hug priya both crying while hugging ...

N: i m sorry ..... Im sorry priya mujhe maaf kr do...

P: i m sorry too kisi or ka gussa main tum pe nikal rhi thi.

Both separate n neha wipes priya tears n nodded head in no.... Then priya also smile n again hug eachother...

Nurse came n call priya.

Nu: dr priya dr anand apko emergency may bula rhe hai.

P:ok...

Neha mujhe jana hoga ....

Sab Mera TuWhere stories live. Discover now