Recap : priya reveal her past....
Ram was hell shock he don't have words what to say....
P: kuch kahiye na ram i know mera past jaan kr aap mujhse nafrat krne lagoge but main apne past main jeena nhi chahti aap kuch boliye na ......
R: tum bht brave ho priya n i m proud of u or kisne kaha tumse k main tumse nafrat krunga nhi jo hua usmay glti tumhri nhi thi kuch waqt or kismat ka miscommunication ho gya tha par ab or nhi ab sab thik hai......
R: sach jab tak hum sath hai har mushkil ka samna kr lenge or ye aniket jaise keede ki to main.....
Priya put hand on ram mouth. He kiss her hand.
Priya blush ....
R: arey abhi to sirf hath pe kiss kiya to tum itna blush kr rhi ho jab or kuch bhi karunga to kya krogi.....
P: besharam .......
They heard foot step aniket enter in room n point gun toward them ....
Priya clutch ram hand in fear....
An: bewafa bewafa bewafa nikli haye tu jhootha pyaar jhootha pyaar jhootha pyaar kitna hai tu .......
Priya came more close to ram he hugs her tightly when aniket saw them he become more angry....he point gun on ram....
R: woooo bhai ye kya kr rha hai tu....
Ek min meri baat sunnn..
P: aniket please....
An: please or iske liye kaise priya ye jante hue k tum isse pyaar krti ho iske liye tumne mujhe dhoka diya kyu priya....
P: jai....jaisa tum so..soch rhe ho aisa ...aisa kuch nhi hai...
An: accha tum mujhe dur bhak rhi iske sath or ab jab itne saalo baad hamara amna samna hua to tab bhi tum iske piche chupne ki koshish kr rhi ho bolo.....
R: relax aniket priya sahi keh rhi hai jaisa tum soch rhe ho aisa nhi hai main priya ka friend hu....
An: accha har premi pakde jane pr apne aapko friend hi batata hai or waise bhi mujhe bate krna bilkul pasand nhi hai......
Aniket put gun on ram forehead that made priya more scared.....
An: ye kya maut tumhre samne khadi hai or tumhre maathe pr ek bhi shikan nhi .....
R: gulp saliva . Haa kyuki hum galat nhi hai or humne koi galat kaam nhi kiya or agar tumne mujhe maar diya to zindagi bhar priya k gulam bhi ban jaoge na to bhi wo tumhre paas kbhi nhi aayegi......
An: kaise ....
Ram put aniket hand down and came forward.....
R: neha k baad priya agar kisi pe bharosa krti hai to wo main hu tum priya k baar utna nhi jante jitna main janta hu agar tum chahte ho priya fir se tumhri ho jate to trust me bro........
Aniket k expression dekh ram priya ek dusre ko dekhte or priya bhi ram ki baato utna hi shock thi ......kuch der baad aniket ram ko gale laga leta hai ....
An: priya main ram se kuch akele may baat krna chahta hu kya tum.
P: nhi mujhe tum pe koi bharosa nhi hai main kahi nhi jaa rhi .....
Aniket drag ram little far from priya so they can talk priya can't listen what they talk ....after some time ram and priya came outside so they can talk
R: priya kya tum chahti ho k aniket hum sabki life dur jaye....
Priya nodded head in yes....
R: to fir tumhe kuch din uske sath rehna hoga ...