part - 4

222 27 8
                                    

Recap: priya neha mussoorie jate hai apni friend ki shadi may ram or vik bhi unke piche jate hai...

Now:

Priya or neha apni girl gang k sath prachi ki shadi enjoy krte hai...

Aaj se ek hafta hai prachi ki shadi ko priya or baki ki girls arrangememt kara rhi hai.....

5 star hotel k ek bade se suite may sab girl hai or prachi ko tease kr rhi hai k tabhi priya prachi ki shadi ka joda leke aati hai...

Sab shadi ka joda dekh k awestruck jo jate hai....

Mu: wow yr prachi kitna khubsurat hai....

So: yaa prachi ismay bht khubsurat lagegi....

Sw: kahi aisa na ho shadi wale din dulha hamari prachi ko dekh k behosh ho jaye...

Na: behosh ho gya to unhe hosh may lana pdega wrna prachi shadi kisse krengi....

Sab aise prachi ko tease krte hai priya sirf smile krti hai .... Lekin usse apni shadi ka time yaad aa raha hota hai....

Priya ko uske dream world se nikalti hai neha jo gusse may aati hai or bed pe apna phn fek deti hai...

P: kya hua neha tum itne gusse may kyu ho...

N: main vikram se gussa hu kabse usse call kr rhi hu wo phn nhi utha rha hai.

Dh: ho skta hai jiju kahi bzy honge...

Ne: my foot wo kbhi buzy hota jab main usse dur hoti hu na to wo mujhe ignore krta hai...

Mu: sahi keh rhi ho jab hum apne husband se dur hote hai wo bhi hume ignore krne lagte hai....

Ya: kya apko bhi jiju aise ignore krte hai muskaan di...

Mu: hamesha nhi pr kbhi kbhi...

Ne: u know what priya mujhe lagta hai vikram ka kahi chakkar chl rha hai issi liye wo mujhe ignore kr rha hai....

Or ho na ho wo abhi apni girlfriend k sath hoga...

P: neha i think tum over react kr rhi ho vikram aisa nhi hai wo tumse bht pyaar krta hai...

Ne: aisa hai to wo mera call receive kyu nhi kr rha ...

P: shyd vikram tumhre friend mr kapoor ki wjh se office k kaam may fasay ho issi liye wo tumhra call receive nhi kr rhe ho

Mu: come on neha apne husband itna shak krna accha nhi.

Sab hasi mazak krte hai prachi k mobile kisi ka msg aata hai or wo tense ho jati hai....

P: kya hua prachi...

Pr: wo mere or sumit k common friend vishi ne msg kiya hai k aaj sumit ki bachlore party hai....

Ne: relax prachi aaj kal to ye sab chlta hai...

Pr: problem ye nhi hai problem ye hai k bachlore party may strippers bhi hai....

Ne: what ... I told u ye mard na apni harkato se baaz nhi aayenge vikram bhi aisa hi krta hai......

P: prachi i think tumhe apne would be pe trust krna chahiye ho skta hai k ye stripper ko kisi or ne bulaya....

Pr: hope so.

Ne: bulaya kisine bhi ho pr maze to sab lenge i tell u this boys r na.....

P: shant ho jao neha .......

Ek idea hai prachi apne friend se kaho k party se video call kre or hum sab yha se dekhenge agar koi gadbad hui to hum khud waha jayenge....

P: great main abhi vishi ki bolti hu....

Sab Mera TuWhere stories live. Discover now