Recap: ram apni mom zinda dekh k shock ho jata hai....
Now:
Ram continue:
Mujhe aaj bhi yaad hai .Ek baar mere dad mujhe mom or nisha mussoorie laye the ek bussiness deal k liye or hum sabka vacation bhi ho jayega. Yha aane k baad dad meetings may rehte the or hum mom k sath .do din baad dad ne deal crack kr liya or humare sath kuch time spend krne k baad hum wapas jaa hi rhe the car k brakes fail ho gye ...dad gaadi ko rokne k usse full force may turn kr diya or hum pahad se niche aagye lekin kismat.......
gaadi k front windshield tod k ek ped ki daali andar aake mom k stomach may lag gyi .....or gadi ped pe atak gyi....
Dad ne bade mushkil se hum dono ko ped ki dursi dali pe safely baitha diya or wo mom ko bachane gye. jaise hi daali ko move krte car disbalance hone lagti ....pr dad ne haar nhi mani unhone daali ko break kr diya or mom ko leke car se bahar aane lage k car ped se slip ho gyi dad ne mom ka hath nhi choda pr mom ki saree ka pallu car k bumper pe fas gya or car k sath mom bhi niche khayi may gir gyi.....
R.D: smitaaaaaaa.
R.N: maaaaaaaa.
(Guys imagine this scene kayi baar hum sab ne aise scene dekhe hai its so heart breaking).
Mom k girne k baad hum wahi ped pe baithe the fir dad ne apna coat utara or nisha ko apni back pe baitha k coat se usse bandh diya or mujhse kaha...
Da: ram bete main nisha ko leke upar jaa rhu main tum dono ko sath nhi le jaa paunga ....
R: dad aap jaiye main yhi apka wait krungi ...
Da: nhi bete main tujhe yha akele bhi nhi chodd skta ek...ek ....kam krte hai main upar chadta hu tum mera pair tightly pakad lena ....
R: no dad main gir jaunga...
Da: beta kuch bhi ho jaye himmat mat harna tum mera pair tightly pakad lena.tumhe kuch nhi hoga main tumhe bacha lunga....
Ok
Ram nodded head in yes....
Ram k dad upar chadne ki koshish krte hai or ram unka pair pakadta hai....
Wo log adhe raste pahuche hi hote hai k ram ka pant se grip loose hone lagta hai...
R: dad mere hath fisal rhe hai...
Da: bete himmat kro mera pair tight pakde rho hum pahuchne wale hai...
Jaise jaise ram k dad upar jane lagte hai ram k hath fisalne lagta hai...
Ram apne dad k shoes ko pakad leta hai....
Uske dad chadne hi wale hote hai k ram k hath se shoes gir jata hai pr wo dusre hath se pant ko pakde rkhta hai...
R: dad ......
Mere hath chuth rhe hai....
Aaaaaaaa...
Isse phele ram niche khayi may girta uske dad uska hath pakad lete hai ram niche girne k dar se ankh tightly band kr leta hai.....jab wo ankh kholta hai to uske dad ne usse pakde hote hai...
Ram ek beautiful smile deta hai or uske dad usse upar pahad pe khich lete hai.....
Ram ko bacha k teeno rahat ki saas lete hai...ram apne dad k gale lag jata hai pr nisha niche khayi may dekh rhi hoti hai....ram or uske dad nisha ko leke wapas mumbai aa jate hai...
Flashback end.
Ram k aasu nhi ruk rhe hai priya apni sit uth kr ram k paas jati hai uske shoulder pe hath rkhti hai...