At hospital..
All 4 r waiting outside o.t. doc came .
Dr: agle 48 hrs unke liye bht critical hai ghaw bht gehra hai intestine puri trh se damage ho gyi hai humne jaise taise bleeding rok diya hai pr pray for him...
Neha goes to pharmacy where vik was talking someone on phn.
Priya break down in tear....ram couldn't handle this so he hug priya .she is crying bitterly.
After sometime when priya feel little relax she break hug....
P: mr kapoor i think ab apko wapas chle jana chahiye.
R: priya...
P: main nhi chahti k mere papa k katil unki ankho k samne ho.
R: priya i swear maine tumhre papa ko nhi mara.
P: main kuch nhi sunna chahti aap yha se chale jayiye please.
R: priya main yha se kahi nhi jaa rha smjhi tum or ha tum mano ya na mano pr maine uncle ko nhi maara...
P: ok fine a nurse passing by priya she quickly grab scalpel from tray.
R: ye kya pagalpan hai priya.
P: agar aap yha se nhi gye na mr kapoor i swear main apni jaan le lungi.
R: tum aisa kuch nhi krogi priya stop behaving like a kid.
P: thik hai.
She put scalpel on her wrist
R: no please aisa mat kro priya.
P: aap jaa rhe hai ya nhi.....
R: ok ok i m going but please wo scalpel fek do ....
Ram goes from there n priya throw scalpel on ground n sit on floor n cry....
After sometime ....
Nevik came neha put hand on priya shoulder .... Priya hug neha......
Ne: shant ho jao priya uncle ko kuch nhi hoga.
P: neha maine mr kapoor ko wapas bhej diya ......
Ne: what why.....
Ok tum yha baitho main abhi aayi ...
Within sec neha bring water n give priya .she gulp down in one breath.
Ne: kyu kiya tumne priya aise...
P: main nhi chahti k meri wjh se mr kapoor ko kuch ho unka bhi to parivaar hai itne saalo baad wo apni maa se mile or agar aniket ne unhe kuch taklif diya hota to main apne aap ko kbhi maaf nhi kr paati.....
Ne: ye kya tumne priya ram ne uncle ko nhi maara or rahi baat parivaar ki to ram tumhe apna parivaar manta hai i m sorry but ram ne hume batane se mana kiya tha pr wo sach may tumse bbt pyaar krta hau he really loves u issi liye to wo tumhre piche yha tak aa gya tha.....
P: ye sach nhi hai neha.
Ne: yhi sach hai hum sabne dekha sirf tumne notice nhi kiya ya ye kahu k aniket ne tumhre sath jo kiya uski wjh se tumne dekh k andekha kr diya m i ryt.
Priya kuch nhi bolti fir se rona start kr deti hai...
Vi: abhi bhi kuch nhi bigda hai rok lo ram ko priya wo tumse bht pyaar krta hai or uncle ki fikr mat kro main hu yha.
Ne: come main tumhe airport drop krti hu....
Priya think sometime then wipe her tear n stand.
P: papa ka dhiyan rkhna vik.