Recap: wedding hall se priya ka kidnap...
Now:
Ram vikram priya or neha ko wedding hall may dhund rhe hai k unhe ek lock door se aawaz aati hai....
Vikram or ram dono uss door k bahar khade hote hai or door ko unlock krne ki koshish krte hai...
V: aahhhh ram ye door to jam hai yr .....
R: pr vik door to kholna pdega pata nhi andar kon hai...
V: ya ryt lets break it ......
R: ok ....
Dono door ko break kr k andar jate hai room bht dino se bnd hone k karan bht ganda hota hai room k khulte hi dono ko khasi aane lagti hai....
R: yr ye room to bht dino se bnd hai yha kuch nhi hai....
V: pr aawaz to yhi se aayi thi....
Ruk main dekhta hu....
Yha neha k hath piche ki trf tie hote hai wo uthne ki koshish krti hai pr fail .....usse kuch aawaze aati hai .....
Neha chillane ki koshish krti hai pr no use ......
Ya vikram pura room dekhta hai usse kuch nhi milta hai pr usse window k piche kuch dikhta hai....
V: koi hai kon hai waha pe.....
Vikram baby step leke window ki trf jata hai jaise curtains move krta hai ek cat waha se bhagti hai.....
V: phuuu billi thi....
R: ek min agar ye room bht dino se bnd tha billi andar kaise aayi....
V: arey yr window se aayi hogi hume kya chal neha or priya ko dhundte hai....
Vikram aage jata hai pr ram turn hoke jane lagta hai k vase ram ka hath lagne se girta hai bed k paas or ajeeb si aawaz ram ka dhiyan attract krti hai.....
Wo thoda bend hoke aawaz sunn ne lagta hai usse kuch ajeeb lagta hai....
Vik turn hota hai....
V: ram yr tu waha kya kr rha hai chlna late ho rha hai....
R: shhhhh....
Ram bed k or paas jata hai ......
Mmmmmm.......mmmmmm......mmmmmmmm......
R: vikram yha aa jldi....
V: kya baat hai ram .....
R: ye bed uthane may help kr.....
Vikram or ram bed se bedsheet or matress hatate hai jaise hi wo bed ki upper part hatate hai wo shock ho jate hai......
V: neha......
Dono neha ko bahar nikalte hai.....
Ne: vikram ....priya....priya....priyaaa...
Ko bach...bacho....V: shant ho jao neha shant ....
Dono neha ko open area may leke aate hai ....waha ram neha ko pani deta hai......
R: lo pani piyo.....
Neha pani peene k baad accha feel krti hai....
R: ab batao kya hua tum waha kaise pahuchi or priya kaha hai.....
Ne: wo....wo..... An...Aniket usse le gya ram hume priya ko bachana pdega ......
R: ok ok relax ye aniket kon hai priya ko kyu leke gya .....
N: abhi ye sab jaan ne ka time nhi hai hum phele priya ko bachana pdega ....
R: ok chalo.....
Teeno car may baith k aniket k ghr ki trf jate hai uske ghr k main gate se thoda dur ram car rok deta hai....