part - 8

215 26 18
                                    

Recap: priya realize love for ram n goes to stop him some attack them n they landed in local village ....

Now:

R: priya agar tum aise hi rote rahogi to kaise chlega i know meri jaan bht strong hai m their for u always....

Priya wipes tear....

Main or aniket ek dusre ko tabse jante the jab hum class 5 may the.

Mujhe yaad hai aniket bht shy person tha kisi se baat nhi krta hai puri class usse tease krti thi fir ek din hamare kuch classmates ne aniket ko mara or mujhe bht bura laga issiliye maine aniket ko support kiya or un baccho ki complaint teacher se kr di....

Hum dost ban gye main neha or aniket best buddy ban gye or hum teeno pure school may famous ho gye .....

2 saal baad aniket further studies k liye abroad chala gya yha main or neha akele padh gye waqt bita gya or bade ho gye jab main apne graduation k final year may thi tab aniket wapas aa gya i was so happy mera purana buddy aa rha hai kyuki neha k papa ka heart problem tha issiliye wo log mumbai shift ho gye to neha bhi chli gyi thi....

Flashback.......

Priya apne collage k chli jati hai or piche se aniket priya se milne uske ghr jata hai .....sudha welcome him....

An: aunty priya nhi dikh rhi hai...

Su: beta wo to abhi college k liye nikal gyi ....

An: oh my bad luck....

Su: bad luck kaisa tum usse  xavier college jaake mil lo.

Aniket quickly went xaviers college.

He was searching for priya then he heard someone calling priya name he turn right .their he saw priya n neha talking with some boys he hypnotise by her beauty on same time he is jealous also so he went near them

An: hiii

P: yes .....

An: priya right.....

Priya look aniket for some min then she recognize him....

P: oh my god aniket......

Kaise ho kab aaye india or kitne din rhoge....

An: relax sans to lo ......

Priya n neha hug aniket in friendly but aniket felt for priya touch his heart is dancing in happiness.

Neha went somewhere becoz she has a work...actually she known aniket has a feeling for priya and she don't want become kabab may haddi so she take all friend with herself ....

P: i must say tum bht handsome ho gye ho

An: or tum bhi bht khubsurat ho gyi ho.....

P: so yha kaise ....

An: yha kaise matlb tumse milne aaya hu main tumhre ghr gya tha to aunty ne bataya k tum college chali gyi ho mujhse raha nhi gya to main yha chala aaya....

P: good bht accha laga tumse milke .....

An: same here..pr tum itni formal kab se ho gyi ho ek min tum wo priya nhi ho jisse main bacchpan se janta hu...

P: shut up idiot gadhe bandar joker ek phn nhi kiya na msg na mail k reply dete the... ..she playfully hit aniket....

An: stop  it stop it meri maa main samjh gya k tum bilkul nhi badli.....

Aniket and priya talk for some more time ...

P: aniket bura nhi manna but i have a class to ....

An: koi baat nhi tum class may jao hum sham may baat krenge.....

Sab Mera TuWhere stories live. Discover now