part 15: Break Up ?💔

Continuation:

PreeRan were eating their lunch..

Karan looks at his watch...

Karan: oh shit ! Mujhe jana hai..

Preeta: kaha?

Karan: vapas ground par..

Preeta: pehle khana toh finish karo..

Karan: nahi babydoll..mere jana bahot zaroori hai...

He gets up and moves towards the door... she becomes little sad and makes a cute pout..

Karan looks at her and gives a peck on her cheek..

Karan: shaam ko milte hai ...okay?

Preeta: okay...🥰

She smiles..and he smiles back...

At Night..

Karan on his way to their house..

Karan: Preeta mera wait kar rahi hogi...

Preeta at her side waiting for him sitting on the sofa..

Preeta: kaha reh gaya yeh..Ek baar ghar aane doh phir batati hu..😤

After sometime Karan reaches home..And knocks the door ..No1 opens it so he uses the keys and goes inside...He finds Preeta asleep on the sofa..He goes towards her removes the hair stands from her face...She was looking so beautiful that he couldn't resist himself...

He kisses her forehead and her cheek...And covers her with the duvet....Switches of the TV and sits beside her

Karan whispers ...

Karan: I'm so sorry babydoll..aaj bahot late ho gaya

He then gets up to go but...

Preeta holds his hand... And slowly opens her eyes...

Preeta: tum aa gaye?

Karan : I'm sorry meine tumhe utha diya...

Preeta: tum pagal ho kya? Accha hua tumne mujhe utha liya tum kuch kha lo...

Karan : mujhe bhook nai hai..

He lies on the sofa...and keeps his legs on Preeta's lap..

Preeta: yeh kya battameezi hai..

Karan : battameezi nahi babydoll...pyaar hai mera..

Preeta: accha?..

She smirks and starts tickling his sole..

Karan immediately removes his legs...Preeta smiles and hugs him..Karan takes her in his embrace..

Preeta: jab humari shaadi ho jayegi tabh sabh kuch kitna badal jayega na..?

Karan: kuch nahi badlega..tumhare liye mera pyaar humesha same hi hai...

He kisses her forehead..Preeta closes her eyes feeling him..

Karan: tum mujhe miss kar rahi thi na?

Preeta: nahi toh..mein tumhe kyu miss karungi..

Karan: accha..agar tum mujhe miss nahi kar rahi hoti toh mere cricket match ke highlights nahi dekh rahi hoti...

Preeta: jis mein tum zero peh out ho gaye..

Karan: accha..jiss mein 0 par out ho gaya...woh tumne dekh liya..lekin jispe meine century maari woh nahi dekha tumne..

Preeta: abh mein kya karu..main jabh bhi tumhara match dekhti hu tum out ho jaate ho..

Karan: isiliye kehta hu matt dekha karo..

Preeta: kyu?

Karan pulls her close..

Karan (huskily) : woh kya hai na..tum mujhe khelte waqt dekhti ho na..toh main bhatak jata hu...

Preeta blushes..

They sleep after sometime..

Next morning just like another normal day...

Preeta was shown working in her cabin..And Arjun comes there....Preeta smiles at him..He too smiles at her..

On the other side..Karan decides to surprise Preeta at the hospital..Karan reaches the hospital and goes to Preeta's cabin..

But before he could open the door..He hear something and stops there..

He hear Arjun saying..

Arjun: i love you so much...

Girl: i love you too..Lekin tumhe jana hoga..Agar kisine humein yaha aise dekh liya toh..

Arjun: koi nahi aayega..And don't worry use sabh pata hai humare baare mein...

Karan fumes in anger opens the door..and punches Arjun in his face..without thinking anything..He misunderstand's the girl to be Preeta..

Karan: tumhari himmat kaise hui Preeta ko touch karne ki..

He holds his collar..

Arjun: karan Luthra....

Preeta comes out from the washroom..And she see's everything..

The girl was revealed to be Smita..

Karan: Preeta tum..

Preeta has tears in her eyes..

Preeta: I can't believe this Karan! Tumhein laga main aur Arjun..

Karan: Preeta...Aisa nahi hai..

Preeta doesn't say anything and runs from there crying..

Karan looks at Arjun and Smita..and apologize them..

Karan goes from there..To find Preeta..

He finds her sitting on a bench and crying...

He goes to her and keeps his hand on her shoulder..Preeta jerks off his hand..And stands up..

Karan holds her hand..before she could go..

Preeta with rage..: don't touch me!

Karan: preeta im sorry..mujhse bahot abdi galati ho gayi..mujhe laga ki...

Preeta: kya laga? Ki mera aur Arjun ka affair chal raha hai? Tum aisa soch bhi kaise sakte ho Karan?

Karan: Preeta...

Preeta: Arjun mujhse ek patient ke baare mein baat karne aaya tha ..Main thodi der ke liye washroom chali gayi thi..tabh waha Smita aa gayi..woh dono ek dusre se pyaar karte hai...

Karan: mujjse galti ho gayi please im sorry..

Preeta: please Karan..tum yaha se please jao..mujhe pata hai tumhe starting se hi Arjun pasand nahi hai..isiliye tum mujhpe shakk kar rahe the..Mujhe laga tha ki tum badal gaye ho ...abh tum mujh par bharosa karte ho...i thought u really loved me...But u don't!!

Tumhe mujhpe bharosa hi nahi hai!!

Karan tries to hug her..He holds her shoulder and pulls her close..

Karan: Preeta please baat ko samjho..

Preeta: mujhe nahi samajhna kuch bhi...tum pls jao yaha se..

Karan : thik hai...main baad mein tumhe lene aa jaunga..

Preeta: koi zaroorat nahi hai..main apne aap aa jaungi..

And she walks off from there..

Karan: mujhse humesha galti kaise ho jaati hai...Karan bangs his phone on the ground in anger...

.
.
.
.
.
.
To be continued.....✍