PART 18: Reunion 💫

Preeta was shown sitting on the bed applying night cream on her hands..
Karan enters the room...

Karan: kal Rishabh Aur Sammy aa rahe hai Pandit ji ko lekar... shaadi ki date jo fix karni hai..Aur humari kundali's bhi match karni hai..

He comes & sits to the other side of the bed..

Preeta: Srishti bhi kal aa rahi hai kal..

She hugs Karan resting her head on his chest and he side hugs her resting his head on the wall of the bed..

Preeta: ek baat kahu....mujhe abhi bhi vishvaas nahi ho raha ki humari shaadi hone wali hai..Aisa lagta hai jaise hum kal hi mile the..

Karan: Mujhe bhi bilkul aisa hi lag raha hai...But I'm happy...
Main nahi chahata ki abh humari shaadi mein koi bhi problem ya kuch bhi misunderstanding ho...Cause I love u..And I don't want to lose you...

Preeta: aaj ke baad hum kabhi nahi jhagdenge...

He kisses her forehead..She kisses his cheek...

Preeta: main soch rahi thi ki thodi dieting shuru kar du..shaadi mein mujhe thoda patla dikhna hai..

She looks at Karan see's that he is already asleep...She smiles and cover themselves with the duvet...

Next Morning....

PreeRan are asleep...Alarm rings...

Karan gets irritated he looks at the alarm and then Preeta...

Karan (irritated): bajarbatti..khud alarm lagaya hai..aur abh khub nahi uth rahi..isse alarm ki awaz nahi aati kya..

He outs the alarm off and sleeps again...

But the alarm rings again after 5 minutes..He gets irritated

Karan: pata nahi kitne alarm laga rakhe isne....

He gets up and sleeps in the hall on the sofa..

Preeta gets up after half an hour....and notices that Karan isn't sleeping beside her...

Preeta: karan kaha gaya..lagta hai gym chala gaya subah subah..Preeta tu bhi na kal se gym chali ja..Agar main lehnge mein moti lagi toh?...Lakin kal se jaungi..aaj rehne do..

She gets freshen up and goes out of the room and finds Karan sleeping on the sofa..

Preeta: yeh yaha kyu so raha hai...? Matlab ye gym nahi gaya..badi ajeeb baat hai..

She goes and looks at him...And admires him..

Preeta: kitna cute lagta hai ye some wakt..Mann karta hai ise kiss kardu..She leans to his cheek..but she stops...
Nahi nahi Preeta kya kar rahi hai...agar ye uth gaya toh ise lagega ki main ise kiss karne ke liye mare jaa rahi hu...

Preeta: karan chalo utho subah ho gayi...

Karan: sone do yaar mujhe..

She hits him with the cushion.. "chalo utho " she says...

Karan: please yaar...ek toh tumhare alarm ne mujhe sone nahi diya...Aur abh tum mujhe sone nahi de rahi..

Preeta: kya bol rahe ho...kuch samajh nahi aa raha..

She sits beside him on the sofa..

Preeta: chalo Karan utho jaldi..Rishabh ji Sameer Srishti sabh aati hi honge...

He pulls her and she falls on his chest..

Preeta: aah kya kar rahe ho...chhodo..

Karan: main sirf ek shart peh uthunga..