Part-3 Someone ka Introduction

591 55 9
                                    

So the flight lands on Delhi airport and Pramod comes to Rohtak by bus.

Pramod: Hello dad! Hello mom!!
Mini: Hello beta! Woh kahan hai!
Someone: dadi!!!!!!!!!! Dadu!!!!!
Mini+Jay (Mijay): Sonu!!!!!!!
Pramod: 😄

Mijay and Sonu hug
Sonu: Promu yeh hum kahan aaye hai.
(Simple si cheez hai ek 4 saal ke bacche ko kya pata Rohtak ke baare main and Sonu calls Pramod by Promu not dad iska bhi reason hai aage milega)
Pramod: Sonu hum na Rohtak aaye hai my home.
Sonu: Ohh toh tum yahan born hue the.
Pramod: haan!!😄
Jay: Chalo ab ghar chalte hai.
Sonu: haan dadu bahut bhook lagi hai.
Mini: Haan chalo sab khana kha lete hai.

In Solanki house 🏡
So Balraj ji and Omi are not like that's how they were shown in the show.

They all were sitting on there dining table and were talking and having there dinner.

(Let's take Balraj as B itna bada naam mujhe na likha jaayega)

B: Beta toh tum logon ne kya socha.
Madhav: Kiske baare main dad. (While eating food)
B: Bacche ke baare main.

Susheela was drinking water suddenly she spits it.

Susheela: Kya?
B: Arrey issme kya! Kya hua maine kahan bacche ke baare main.
Susheela: Dad actually abhi main aur Madhav ready nahin hai.
Madhav: Yes dad.
B: Yes dad ka baccha...koi zarurat nahin hai tension lene ki maine toh bass aisehi kahan matlab ready ho toh bata dena.
Sudhav: Yes dad.

Now in Chautala house 🏡

They were also having there dinner.
Sonu was having ice-cream as she has eaten har food early.(arrey bacchi bhook lagi hogi kha liya)

(Abh mujhe ice cream ki craving ho rahi hai🤤🤤.......sorry sorry continue karte hai 😅)

Sonu: Promu mere ice-cream finish ho gaya. Ab main sone jaun?
Pramod: Haan jao!
Sonu: Good night dadu good night Dadi.
Mijay: Good night beta.
Pramod: Arrey mujhe good night nahin bollogi.
Sonu: Solly good night Promu.
Pramod: Good night ☺️

Sonu left.

Jay: Pramod mujhe tujhse kuch baat karni thi.
Pramod: Kya dad?
Mini: Woh beta hum chahte hain ki tu phirse shaadi ke baare main soch.
Pramod: Kyu?
Jay: Kyu kya beta 4 saal hi toh hue hai tu kaunsa buddha ho gaya hai tu abhi 29 saal ka hi toh hi acchi ladki mil jaayegi.
Pramod: Par dad mujhe shaadi nahin karni.
Mini: Beta aisa nahin kahte har koi shaadi karta hai. Aur Sonu ko bhi toh ek maa ki zarurat hai.
Pramod: (a quite louder) mom use kisiki zarurat nahin hai woh mere saath bahut khush hai aur woh meri beti hai. Mere jitna pyaar use aur koi nahin kar sakta.

He leaves in anger.

Jay: Kya karun kuch samajh nahin aa raha kitna convince karne ki koshish ki. Yeh sab Tumhari wajah se hua hai.
Na tum uss din tamasha create karti aur na hi Pramod Susheela se rishta todta.
Mini: I am sorry na Jay uss time main apni insult ki wajah se bahut gusse main thi aur mujhe jo sahj laga woh maine kiya. Par main yeh nahin jaanti thi ki mere bete ki life par aisa impact par jaayega.
Jay: Par ek baat Achi hui shaadi tutne ki wajah se Sonu humare ghar ki jaan bann gayi.
Mini: haan.

Ab kaise bani kya hua woh aage ke parts main pata chalega.

Precap: Sonu ka Pihu ke school main admission hona and there good friendship.
(I know ki abhi parts bahut boring hai par aage ke parts main bahut masala aane waala hai.)
KAISA LAGA COMMENTS MAIN BATANA 👇👇👇.

For more stories visit my youtube channel 👆there are a lot of stories.

Sumod - The Unbeatable Love ❤️Where stories live. Discover now