Pramod: Maine aapko usi din bata diya tha Susheela ji ki kyu uss din hum dono alag hue the
Or haan Susheela ji ab main aapse bahut pyaar karta hoon and I will never leave you at any cost.
Susheela: Tum mujhe ab rok nahi paoge Pramod.
Pramod: Susheela ji please Sonu ke liye ruk jaiye woh aapko maa samajhti hai.
Susheela: Toh kaun keh raha hai ki Sonu se main alag ho rahi hoon.
Pramod: Matlab?
Susheela: Matlab ye hai ki Sonu abhi mere saath Jaa rahi hai par woh ek mahine baad waapis tumhare paas aa jaayegi aur phir 1 mahine tumhare saath rahegi phir uske baad mere saath.
Pramod: Iska matlab woh alternately hum dono ke saath rahegi.
Susheela: Haan.
Pramod: 🥺🥺par woh hum dono ke saath bhi toh reh sakti hai na
Susheela: Nahi Pramod nahi kabhi nahi.
Pramod: 🥺🥺🥺She leaves his room and he started crying.
Pramod: Nahi Susheela ji Sonu rahegi toh hum dono ke saath hi rahegi.He calls Agnima and told them what had happened.
Garima: Kya? Susheela ne Aisa bola.
Pramod: Ji Garima ji par galti meri bhi hai toh main bhi bhugtan toh karungi par Susheela ji aur apni beti ke saath rehkar.
Agni: Matlab?Pramod tells them the plan.
Garima: Waah Pramod ji plan toh accha hai excited kab karna hai?
Pramod: 3-4 din baad taki Susheela ji ko shak na ho.
Agnima: HmmCall ends
Garima: Plan toh bahut accha hai Pramod ji ka.
Agni: Haan par ye kar paayenge?
Garima: Ek baat bata Agni agar Susheela ki jagah main hoti aur Pramod ji ki jagah tum hote toh kya karte.
Agni: Karta toh yahi kyuki uske alawa koi option nahi hai.
Garima: Hmm.
Agni: Par Madhav?
Garima: Uski tum chinta mat karo saali hoon uski uske kuch Raaz jaanti hoon.
Agni: Haan samajh gaya ki kya Raaz hai.
Garima: Very good DSP sahab.
Agni: Thank you ji 😀❤️Now in Sonu's room
She was studying on her table and Susheela came inside and started packing Sonu's bag.
She comes and back hugs Susheela.
Sonu: Kya hua mumma hum kahi Jaa rahe hai? Vacation pe kya?
Susheela: Nahi beta hum na mere ghar jaa rahe hai.
Sonu: Kaunsa ghar yahi toh hai.
Susheela: Nahi beta aapki jo masi hai na
Sonu: Garima masi! 😃
Susheela: Haan unke ghar 1 month ke liye.
Sonu: Papa chalenge?
Susheela: Nahi beta unhe kuch kaam hai. Hmm
Sonu: Ok mumma.She packs everything thing of Sonu and hers and goes towards the door but Mini stops her.
Mini: kahan Jaa Rahi ho? Aur Sonu ko kahan leke Jaa rahi woh bhi bag lekar.
Susheela: Apne ghar le hhaa rahi hoon 1 month ke liye.
Mini: Par.....
Pramod gives an eye contact to her and said leave it right now. And mini was ok.
Mini: Theek hai.Sumod were like 🥺🥺 (Naina song in BGM)
Pramod unka luggage gadi main daal raha tha with teary eyes and Susheela sat in the car with teary eyes.
Both of them don't want to seperate but......
He sits in the car and goes towards Agnima house and Madhav was also living there.
(Note: Susheela Madhav and Agnima ek hi Ghar main rehte hai Sushima wanted to live together)So they reached at there house
Agnima welcomed them and Madhav was surprised to see Susheela and huged her. (Pramod jala 😁)
Agni: Samajh gaya aur usne interrupt karke hug tudwa diya.
Pramod: (to Agni in mind) Thank you
Agni: (to Pramod in mind) welcome.Ab ye ho gaya.
Now Susheela enters the house she shows Sonu her room as she is living with Pihu her best friend in the same room and goes to her room for her luggage settings.
Agnima to Pramod
Pramod: 🥺
Agni: Tension na lo Dr. Sahab apke plan ko execute karna hai bass.
Garima: Haan sab theek ho jayega.
Pramod: thanks you😊🥺
Agnima: 😊Pramod leaves
Garima: Abhi toh shuruwat main inka plan hi kaam karega phir inke plan main tadka main daalungi jiski wajah se Susheela aur Pramod ji aur kareeb aa jaayenge and Madhav unse door.
Precap: Pramod to enter in Susheela's house.
KAISA LAGA COMMENTS MAIN BATANA 👇👇👇
YOU ARE READING
Sumod - The Unbeatable Love ❤️
FanfictionSo, this story is of my love #SuMod this story is after the break up of Sumod in the show Kaatelal and Sons. This story belong to them. And hope you will like it.👍