So in the last it was that ki Mini allowed Susheela in the house and now it's time to sleep and in Pramod's room Susheela was also living because of Sonu's stubbornness (zid) so now it's night.
Pramod enters his room and jumps on bed and think about the whole day and Susheela was getting freshen up in the washroom. And woh towel main nikalti hai then.
Susheela: aaaaa.......(screamed)
Pramod: Kya hua?
Susheela: Arrey ullu ke pathe eyes close.
Pramod: Why? (Then he noticed that she was in towel and move other side)
Pramod: Sorry maine noitce nahin kiya.
Susheela: Sorry ka baccha. Ab tum iss kamre main akele nahin rehte ho main bhi hoon toh thoda Dhyaan rakha karo.
Pramod: Sorry 😐Now she wear her clothes.
Pramod: ab main peeche mud sakta hoon aapne kapde pehen liya?
Susheela: Haan mud jao.
Pramod: Ohk!He turns he saw her in a night gaun he was lost in her he came and put her hears behind her ears and they have a cute eyelock for 5 min after then they realised and back off.
Sumod: Sorry!!
Both smiles ☺️
Sumod: It's okay
Again both now laughs 😄Pramod: Dekhiye Susheela ji humare beech uss din jo kuch bhi hua I know woh dono ke liye hi sahi nahin tha but hum uss baat ho indino saamne na hi laaye toh behtar hoga.
Susheela: Hmmm Sonu ki khushi ke liye karna hoga.
Pramod: Hmm...Susheela: chalo neend toh aa rahi nahin hai Baatein karen kya.
Pramod: Kya baat karen.
Susheela: Arrey 4 saal ho gaye hum alag alag rahe hai toh bahut kuch hua hai life main toh woh share karte hai.
Pramod: Haan theek hai chaliye thoda balcony main chalte hai waha sofa par baith kar baat karte hai.
Susheela: Haan chalo.Now they were sitting in the balcony.
Pramod: Susheela ji ek baat puchun.
Susheela: Mana karungi toh nahin puchoge.
Pramod: Nahin bikul puchunga.
Susheela: Toh phir pucho na
Pramod: Aap bura toh nahin manoge na
Susheela: Tum puchte ho ki doon ek 👊👊👊
Pramod: Sorry sorry 😐 woh main puch raha tha ki aap Madhav se kab mili aur kaise mili.
Susheela: Aaa....main Madhav se humari shaadi wale din mili thi.
Pramod: matlab?? 🥴
Susheela: Matlab jab tumhari aur meri shaadi main hungama hua uar tum gaye phir mere aur Garima ka jhagda hua and main scooty lekar ghar se chali gayi aur ek tea stall par jaakar baith gayi. (Arrey ab kitna narration chahte ho ab jaise Madhav aaya tha wahi hua sab bata diya usne)
Pramod: Ab kisi bhi aire gaire se uth kar shaadi karli?
Susheela: Toh kya karti main meri toh toot gayi thi par Garima ki nahin tootne de sakti thi issliye karni padi aur jise itne mahino se jaanti thi woh toh chod kar chala gaya tha (matlab Pramod).
Pramod: 😟
Susheela: Humari shaadi tootne ke baad Garima ki shaadi main problems create hone lagi Agni ki mom ne shaadi todne ki baat kar rahi thi toh mere paas koi option nahin tha issliye Madhav se shaadi karli.
Pramod: .......
Susheela: Kya hua hosh ud gaye😏
Pramod: Nahin bass aisehi!Suddenly baarish start ho jaati and they both were lost in there thoughts and were sitting in balcony and bhigh rahe the.
And then Susheela sneezes and they come to there senses.
Pramod: Arrey baarish start ho gayi.
Susheela: Aur hum bheegh bhi gaye.
Pramod: Aur aapko zukhaam bhi ho gaya.
Susheela: Haan (again sneezes)
Pramod: Chaliye ander chalte hai.And they moves inside. She again sneezes.
Pramod: Aapko toh bahut sneezing ho rahi hai ek minute main towel lata hoon.
He covers her with towel.
Susheela ki poori body ek dam freeze 🥶🥶🥶 ho jaati hai toh Pramod hi uske baal bhi sukhata hai aur heater bhi chala deta hai taaki use accha lage.Susheela Pramod ko uski itni care karte hue dekh rahi hoti hai aur isse thoda accha lag raha hota hai aur woh usme kho jaati hai ek dam pehle waali Susheela bann jaati hai.
Precap: Sumod Romance 🙈🙈🙈
KAISA LAGA COMMENTS MAIN BATANA.
YOU ARE READING
Sumod - The Unbeatable Love ❤️
FanfictionSo, this story is of my love #SuMod this story is after the break up of Sumod in the show Kaatelal and Sons. This story belong to them. And hope you will like it.👍