Part-25 Kitchen main Shaitani 😉

317 84 4
                                    

So in the last part it was that Pramod disguised himself as Kanta Bai 😜 and started working in the house (if not read go and read it first)

So now Susheela enters the kitchen.
(Note: Pramod as Kanta Bai hi baat karega female voice main

Susheela: Waah khushbu toh bahut acchi aa rahi hai.
Pramod: Haan woh main Paneer bana rahi thi.
Susheela: Arrey waah Paneer ye toh mujhe aur Sonu dono ko bahut pasand hai!
Pramod: Accha par ye Sony Kaun hai?
(Want to know about what Sonu mean to her)
Susheela: Sonu beti hai meri!
Pramod: Arrey matlab aapki aur Madhav Bhaiya ki beti?
Susheela: Nahi meri aur Madhav ki nahi.....
Pramod: Toh kiski?
Susheela: (don't want to tell her about Pramod) bass woh meri beti hai maine use adopt kiya hai bass ye hai ki woh jaan hai meri. (She goes towards fridge)

Pramod was slight hurt as she didn't take his name but was happy to hear that "bass woh jaan hai meri".

Pramod: Waise aapka salon ke baare main bahut charcha hai.
Susheela: Kyu nahi hongi akhir ladkiyan chalati hai.
Pramod: Haan woh toh hai ladkiyan hoti hi badi sayani hai.
Susheela: Aur kya!

Now Pramod was willing to know about him in her.

Pramod: Maine suna hai ki 4 saal pehle aapke papa ji ka accident ho gaya tha?
Susheela: Haan...tabhi toh hamne realise Kiya tha ki hume salon chalana padega.
Pramod: Accha......unka doctor kaun tha?
Susheela: (again ignoring the question) mujhe yaad nahi kaun tha! Aur kya farak padta hai.
Pramod: (hurt but relaxing himself) arrey par farak toh padta hai na arrey usme toh aapke papa ji ko theek kiy tha na....kaunsa aapse pyaar kiya tha.
Susheela: (was hurt 🥺) please shut up.
Pramod: Sorry Madam!
Susheela: Haan theek hai but aage se aisa mat bolna.
Pramod: Jo theek hai....par aap ro rahe ho?
Susheela: Nahi nahi woh toh tum pyaaz (onion- this is for angrezon ki aulaaden) kaat Rahi ho na issliye. (Lying)
Pramod: (in mind) Main jaanta hoon aap jhoot bol rahe ho.

She was going towards the sink but there was a little water and she was going to fall because of that but Pramod saved her in his arms.

They didn't have an eyelock because according to Susheela it was Kanta Bai so no feelings 😜.

Pramod: Sorry maine dhyaan nahi diya main abhi saaf kar deti hoon.
Susheela: Nahi tum khana bana rahi ho saaf dusra servent kar dega.
Pramod: Ji theek hai.

Servant clean karke chala gaya.

Now Susheela was making raita

Pramod: Arrey main bana deti hoon.
Susheela: Arrey nahi nahi behen ko mere haath ka raita bahut pasand hai issliye bana rahi hoon.

So now Pramod ko ab shaitani sujhi. 😜

As the dish was ready enough he moves his left hand towards gas. And it burnt.

Pramod: aaaa....aaaa.....aaaa
Susheela: Kya hua? 😧
Pramod: woh main kadhi hata rahi thi aur gas se haath jal gaya.
Susheela: (concerned) kya karti ho tum bhi.....bahut dard ho raha hai?
Pramod: haan 🥺😣
Susheela: Idher aao!

She takes him to the chair aside (kitchen main hota hai inke- Ameer log)

She makes him sit there.
Pramod: outside 😣 but inside 😉

She takes out first aid box and started bandaging him. He was staring her with love.
Pramod: (in mind) kitna khayal rakhti hai sabka issi wajah se toh aapse pyaar kar baitha main Susheela ji aaj aap meri hoti agar maine us din aap par bharosa kiya ho par koi nahi main ab aapka bharosa jeetunga aur aapse ke qubul karwa ke hi rahunga ki aap mujhse pyaar karte ho. Dekhna Susheela ji.

Susheela noticed him staring her.

Susheela: Kya hua? Dard ho raha hai kya?
Pramod: Nahi nahi woh main dekh rahi thi ki aap sabka kitna khayal rakhti hai main toh aaj hi aayi hoon aur aap meri Patti kar rahe ho. Aap ye kaam toh servant se bhi karwa sakte the.
Susheela: Arrey tum kalakaar ho tumhe khana banana aata hai aur main ek kalakaar ki izzat karti hoon.

They both smiles 😄

Precap: Susheela to miss Pramod and Pramod to notice that.
KAISA LAGA COMMENTS MAIN BATANA 👇👇👇 (Please don't copy the story ❤️)

Sumod - The Unbeatable Love ❤️Where stories live. Discover now